Move to Jagran APP

भाजपा कार्यकर्ताओं ने आरक्षण बिल के स्वागत में की आतिशबाजी

सवर्णों को दस प्रतिशत आरक्षण दिए जाने पर भाजपा मंडल मुनिकीरेती ने खुशी जताते कैलाश गेट पर आतिशबाजी की। वहीं, विकासनगर में आप कार्यकर्ताओं ने धरना दिया।

By BhanuEdited By: Published: Fri, 11 Jan 2019 01:18 PM (IST)Updated: Fri, 11 Jan 2019 04:08 PM (IST)
भाजपा कार्यकर्ताओं ने आरक्षण बिल के स्वागत में की आतिशबाजी
भाजपा कार्यकर्ताओं ने आरक्षण बिल के स्वागत में की आतिशबाजी

ऋषिकेश, जेएनएन। सवर्णों को दस प्रतिशत आरक्षण दिए जाने पर भाजपा मंडल मुनिकीरेती ने खुशी जताते कैलाश गेट पर आतिशबाजी की। वहीं, विकासनगर में आप कार्यकर्ताओं ने धरना दिया।  

loksabha election banner

कैलाश गेट में आतिशबाजी के साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने मिठाई भी बांटी। इस मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष राकेश सेंगर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सोच देश के विकास की राह साफ कर रही है। सरकार के इस फैसले से उत्तराखंड को सबसे ज्यादा लाभ मिलेगा। 

इस मौके पर भगवती काला, अनिल बडोला, दिनेश कोठियाल, जय प्रकाश कोठारी, राधा कृष्ण रयाल, विनोद कुकरेती, संजय बहुगुणा, आकाश सकलानी, शुभम बेलवाल, सुरेश परमार, मीनाक्षी जोशी, सुनीता खंडूरी, मंजू नेगी, नवीन आर्य, दिनेश भट्ट, रघुवीर राठौर, मुकेश सैनी आदि मौजूद रहे।

मांगों को लेकर आप का धरना जारी

12 सूत्रीय मांगों को लेकर आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं का विकासनगर तहसील में धरना व क्रमिक अनशन जारी है। धरने पर बैठे पदाधिकारियों ने कहा कि 20 दिसंबर से तहसील में धरना देने के बाद भी कोई सक्षम अधिकारी उनकी बात सुनने नहीं आ रहा है। इस बात को लेकर कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा। 

ज्ञापन में मांग की कि संवेदनशील प्रकरण व जनहित की मांगों का संज्ञान लेकर सक्षम अधिकारी को अनशनकारियों से वार्ता के लिए भेजा जाए। जिलाध्यक्ष संदीप दुबे ने कहा कि जल्द ही मांगों की सुनवाई न होने पर आंदोलन तेज किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: बोले शिक्षा मंत्री, मैं बेरोजगारी दूर करने वाला श्रम मंत्री नहीं

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर 2268 भाजपा कार्यकर्ताओं को सत्ता में हिस्सेदारी की तैयारी

यह भी पढ़ें: राजनीतिक पृष्ठभूमि के लोग बना रहे वोटर लिस्ट, भड़के भाजपाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.