Haridwar Crime News: दो पक्षों में मारपीट, भीम आर्मी ने रानीपुर कोतवाली कोतवाली में काटा हंगामा, क्रास मुकदमा दर्ज

Haridwar Crime News रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में दो पड़ोसियों के बीच झगड़ा हो गया। मारपीट होने पर एक पक्ष के समर्थन में भीम आर्मी कार्यकर्त्‍ता कोतवाली पहुंच गए और जमकर हंगामा काटा। जिसके बाद पुलिस को दोनों पक्षों की तरफ से क्रास मुकदमा दर्ज करना पड़ा।

Sumit KumarPublish: Mon, 29 Nov 2021 07:10 PM (IST)Updated: Mon, 29 Nov 2021 07:10 PM (IST)
Haridwar Crime News: दो पक्षों में मारपीट, भीम आर्मी ने रानीपुर कोतवाली कोतवाली में काटा हंगामा,  क्रास मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: Haridwar Crime News रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में दो पड़ोसियों के बीच झगड़ा हो गया। मारपीट होने पर एक पक्ष के समर्थन में भीम आर्मी कार्यकर्त्‍ता कोतवाली पहुंच गए और जमकर हंगामा काटा। जिसके बाद पुलिस को दोनों पक्षों की तरफ से क्रास मुकदमा दर्ज करना पड़ा।

रानीपुर क्षेत्र की कृष्णा कुंज कालोनी में दो पड़ोसी परिवारों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। कालोनीवासियों ने बीच बचाव भी करना चाहा, लेकिन कोई भी पक्ष कदम पीछे हटाने को तैयार नहीं हुआ। इस मामले में एक पक्ष की ऊषा वर्मा ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि सोमपाल, उसकी पत्नी गीता, बेटे पंकज, दिलखुश व बेटी रूबी ने उनके घर में घुसकर उसे बुरी तरह पीटा। बीच बचाव में आए स्वजन को भी नहीं बख्शा। आरोप है कि बदनीयती करते हुए उसकी बेटी के गले से सोने की चेन व कुंडल भी छीन लिए। दूसरे पक्ष की रुबी ने आरोप लगाया कि पड़ोसी मोदी अंकल, उनके बेटे दीपक, विशाल, उसके दोस्त आकाश व उनके पंद्रह साथियों ने घर में घुसकर उसे, उसकी भाभी व मां के साथ मारपीट की।

जातिसूचक शब्द कहते हुए सोने की चेन भी छीन ली गई। एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए दोनों पक्ष कोतवाली पहुंच गए और पुलिस के सामने भी नोकझोंक हुई। एक पक्ष की तरफ से भीम आर्मी के कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए और हंगामा खड़ा कर दिया। देर रात पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया। कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है।

यह भी पढ़ें- यहां सुरक्षा गार्ड भर्ती के नाम पर बेरोजगारों से हो रही ठगी, बड़े-बड़े वायदे कर ले रहे हैं झांसे में

लिंक भेजकर किया ठगी का प्रयास

रुड़की : गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पनियाला रोड निवासी इसम सिंह को साइबर ठग ने लिंक भेजकर ठगी का प्रयास किया। सोमवार को उनके मोबाइल पर एक फोन आया। फोन करने वाले ने बताया कि वह एक आनलाइन शापिंग कंपनी का अधिकारी बोल रहा है। कंपनी की तरफ से उन्हें एक आफर मिला है। यदि वह इसी समय आनलाइन शापिंग करते हैं तो उन्हें 50 प्रतिशत की छूट मिलेगी। उसने बताया कि वह उनके नंबर पर एक लिंक भेज रहा है। उन्हें इस लिंक को ओपन करना होगा। इसे ओपन करते ही उनका रजिस्ट्रेशन हो जाएगा। इसम सिंह ने जब लिंक ओपन करने से इन्कार किया तो वह गालीगलौज करने लगा। जिसके बाद इसम सिंह ने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- देहरादून: बाल वनिता आश्रम में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, तबीयत खराब होने पर चला पता; खाना खाते वक्त बालक से बढ़ी थीं नजदीकियां

Edited By Sumit Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept