Move to Jagran APP

डीएवी में छात्रों के दो गुटों के बीच जमकर चले लात घूंसे Dehradun News

डीएवी कॉलेज परिसर में दो छात्र गुटों के बीच जमकर लात-घूंसे चले। आरोप है कि आर्यन संगठन के छात्रों ने निर्दलीय संगठन से जुड़े एक छात्र की पिटाई कर दी।

By Edited By: Published: Tue, 10 Dec 2019 10:11 PM (IST)Updated: Wed, 11 Dec 2019 11:54 AM (IST)
डीएवी में छात्रों के दो गुटों के बीच जमकर चले लात घूंसे Dehradun News
डीएवी में छात्रों के दो गुटों के बीच जमकर चले लात घूंसे Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। डीएवी कॉलेज परिसर में दो छात्र गुटों के बीच जमकर लात-घूंसे चले। आरोप है कि आर्यन संगठन के छात्रों ने निर्दलीय संगठन से जुड़े एक छात्र की पिटाई कर दी। इससे डीएवी छात्र संघ के अध्यक्ष निखिल शर्मा के नेतृत्व में समर्थक छात्रों ने जमकर हंगामा किया। मारपीट की सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और दो छात्रों को पूछताछ के लिए डालनवाला थाने ले गई। 

loksabha election banner

छात्र संघ अध्यक्ष निखिल शर्मा ने आरोप लगाया कि आर्यन संगठन के कुछ छात्रों ने उनके साथ जुड़े हन्नी सिसोदिया की अकारण पिटाई की। इससे पहले सोमवार को भी इन्हीं छात्रों ने कॉलेज परिसर में उनके समर्थकों के साथ मारपीट की और परिसर में हंगामा खड़ा कर दिया। 

उन्होंने बताया कि हन्नी उनके साथ कैंपस में मौजूद था। इस दौरान एकाएक आर्यन के समर्थक दीपक एवं तीन अन्य छात्र आए और हन्नी की पिटाई करने लगे। इसका अन्य छात्रों ने कड़ा विरोध किया। दोनों गुटों के बीच हुई मारपीट के बाद कॉलेज में करीब आधे घंटे हंगामा चला। 

पुलिस ने सभी छात्रों को मुख्य परिसर से हटाकर मामला शांत कराया। उधर, आर्यन छात्र संगठन के पूर्व कॉलेज महासचिव शूरवीर सिंह चौहान ने कहा कि दोनों गुटों के दो से तीन छात्रों के बीज आपसी विवाद है। इसमें आर्यन संगठन को बदनाम किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: फिल्म के टिकट को लेकर हुआ विवाद, युवक ने तोड़े मैनेजर के तीन दांत

अराजकता नहीं होगी बर्दाश्त 

देहरादून के एसएसपी अरुण मोहन जोशी के मुताबिक, डीएवी कॉलेज परिसर में अराजकता किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी। मारपीट करने वाले छात्रों की पहचान कर उनके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है। इसके साथ ही डालनवाला कोतवाली पुलिस को निर्देशित किया गया है कि हंगामा करने वाले छात्रों की पहचान कर उनके खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई की जाए।

यह भी पढ़ें: खननकारियों ने की रेंजर को जान से मारने की कोशिश, आरोपित गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.