Move to Jagran APP

फाइनल में बैच-2016 ने जीता फुटबाल का खिताब Dehradun News

दून मेडिकल कॉलेज के वार्षिकोत्सव फॉनिक्स-19 के चौथे दिन कई खेलकूद एवं कला प्रतियोगिताएं आयोजित की गई। फुटबाल के खिताबी मुकाबले में बैच-2016 विजेता रहा।

By BhanuEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 09:37 AM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 09:37 AM (IST)
फाइनल में बैच-2016 ने जीता फुटबाल का खिताब Dehradun News
फाइनल में बैच-2016 ने जीता फुटबाल का खिताब Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। दून मेडिकल कॉलेज के वार्षिकोत्सव फॉनिक्स-19 के चौथे दिन कई खेलकूद एवं कला प्रतियोगिताएं आयोजित की गई। फुटबाल के खिताबी मुकाबले में बैच-2016 ने अंतिम क्षणों में गोल दागकर जीत हासिल की व स्वर्ण पदक अपने नाम रहा। वहीं बैच-2017 ने रजत पदक जीता। इस मैच का मुख्य आकर्षण अक्षत थापा की उच्च स्तरीय कमेंटरी रही।

loksabha election banner

बैच-16 की बी टीम व सी टीम के बीच क्रिकेट मैच में बी टीम विजयी रही। जबकि बैच-17 और  बैच-19 की छात्राओं के  मैच में अभूतपूर्व रोमांच दिखा। स्वाति बिजलवान ने शानदार खेल दिखाते हुए बैच-17 को विजय दिलाई। उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। 

बैच-16 और 17 के बीच लड़कों के क्रिकेट मैच में बैच-17 ने 10 ओवर में 85 रन का पीछा करते हुए विजय प्राप्त की। दोपहर बाद कॉलेज की फैकल्टी और बैच-18 के छात्रों के बीच फुटबॉल मैच खेला गया। जिसमें छात्रों ने 2 के मुकाबले 3 गोल से फैकल्टी को पराजित किया। 

टेबल टेनिस में जया नौटियाल और शेफाली ने बैच-17 के लिए डबल्स के मुकाबलों में पहला में गोल्ड मेडल जीता। कला प्रतियोगिताओं में डूडलिंग की प्रतियोगिता हुई। जिसमें प्रतिभागियों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया और अपनी कला का प्रदर्शन किया। इसके अलावा ऑन द स्पॉट स्केचिंग में भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। 

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड की इस सलामी जोड़ी में दिखी गांगुली और सहवाग की झलक

उधर ग्रेफिटी इवेंट में छात्र-छात्राएं दिनभर कॉलेज की दीवारों पर अपनी कला का प्रदर्शन करते रहे। यह कला आगामी कई वर्षों तक कॉलेज में सुरक्षित रहेगी। इस दौरान प्राचार्य डॉ. आशुतोष सयाना, संकाय सदस्यों एवं छात्र छात्राओं ने प्रतियोगियों का उत्साहवर्धन किया।

यह भी पढ़ें: बीसीसीआइ के कार्यकारी अध्यक्ष बोले, जल्द भारतीय टीम में दिखेंगे उत्तराखंड के क्रिकेटर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.