Move to Jagran APP

बारू स्पोर्ट्स क्लब सात विकेट, तो लिटिल स्टार 22 रनों से रही विजेता

बारू स्पोर्ट्स क्लब ने डीएससीए को सात विकेट से तो लिटिल स्टार क्रिकेट ऐकेडमी ने डीबीसीए को 22 रनों से हराया।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sun, 09 Jun 2019 06:23 PM (IST)Updated: Sun, 09 Jun 2019 06:23 PM (IST)
बारू स्पोर्ट्स क्लब सात विकेट, तो लिटिल स्टार 22 रनों से रही विजेता
बारू स्पोर्ट्स क्लब सात विकेट, तो लिटिल स्टार 22 रनों से रही विजेता

देहरादून, जेएनएन। सातवें हॉट वेदर अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट में बारू स्पोर्ट्स क्लब ने डीएससीए को सात विकेट से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया। वहीं, चैंपियन ट्रॉफी में लिटिल स्टार क्रिकेट ऐकेडमी ने डीबीसीए को 22 रनों से हराया। 

loksabha election banner

सोनाक्षी स्पोर्ट्स की ओर से निंबस क्रिकेट ऐकेडमी में चल रहे टूर्नामेंट में शनिवार को बारूस्पोर्ट्स क्लब और डीएससीए के बीच मुकाबला खेला गया। डीएससीए ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए 37.2 ओवर में 112 रन बनाए। टीम के लिए राज तोपवाल ने सर्वाधिक 47 रनों की पारी खेली। बारू स्पोर्ट्स के लिए आयुष ने पांच और प्रांजल उनियाल ने दो विकेट चटकाए। जबाव में बल्लेबाजी करने उतरी बारू स्पोर्ट्स क्लब ने 23 ओवर में ही 113 रन बनाकर सात विकेट से मुकाबले को जीत लिया। टीम के लिए आयुष के नाबाद 36, अंकुश ने 25 और विप्लव ने 31 रनों की पारी खेली।

लिटिल स्टार 22 रनों से जीती 

अंडर-13 सैफरॉन लीफ वरदान क्रिकेट चैंपियन ट्रॉफी में लिटिल स्टार क्रिकेट ऐकेडमी ने डीबीसीए को 22 रनों से हराया। 

पौंधा स्थित दून इंटरनेशनल स्कूल में चल रहे टूर्नामेंट में शनिवार को लिटिल स्टार क्रिकेट ऐकेडमी और दीप बौंठियाल क्रिकेट ऐकेडमी के बीच मुकाबला खेला गया। टॉस जीतकर पहले खेलते हुए लिटिल स्टार ने निर्धारित 30 ओवर में एक विकेट खोकर 178 रन बनाए। टीम के लिए माधव 69 और विवेक ने नाबाद 48 रन व आयुष ने 32 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी डीबीसीए की टीम कमजोर शुरुआत के चलते 28 ओवर में 156 रनों पर सिमट गई। टीम के लिए विकास ने 35, आयुष 28, और कृष्णा ने 25 रनों की पारी खेली। डीबीसीए के लिए विवेक ने चार, आयुष और शुभ ने दो-दो विकेट चटकाए। 

निंबस की जीत में चमके अंकित 

उत्तराखंड अंडर-19 डायमंड कप क्रिकेट टूर्नामेंट में निंबस क्रिकेट ऐकेडमी ने अंकित मनोरी की सधी गेंदबाजी के दम पर नरेंद्र क्रिकेट ऐकेडमी को 270 रनों से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया। 

कुआंवाला स्थित दून क्रिकेट ग्राउंड में शनिवार को टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निंबस ऐकेडमी ने आशीर्वाद रियाल की शतकीय पारी 137 रनों और प्रशांत के 52, मनमोहन के 34, आदित्य के 29 और अनमोल के 23 रनो की बदौलत निर्धारित 50 ओवर में सात विकेट खोकर 346 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी नरेंद्र क्रिकेट ऐकेडमी की टीम अंकित मनोरी की गेंदबाजी से पार नहीं पा सके। नरेंद्र क्रिकेट ऐकेडमी की पूरी टीम 19.3 ओवर में 76 रनों पर सिमट गई। टीम के लिए गौरव ने सर्वाधिक 26 रन बनाए। अंकित मनोरी ने आठ ओवर में 21 रन देकर छह विकेट चटकाए। 

यह भी पढ़ें: प्रशांत के दोहरे शतक से निंबस ऐकेडमी ने यश ऐकेडमी को 529 रन से हराया

यह भी पढ़ें: दून डिफेंस ऐकेडमी ने दून स्टार को हराकर जीता उद्घाटन मुकाबला

यह भी पढ़ें: लिटिल स्टार और अभिमन्यु ऐकेडमी मुकाबले जीतकर अगले दौर में पहुंचे

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.