Move to Jagran APP

विधानसभा अध्यक्ष अग्रवाल ने विजयादशमी की दीं शुभकामनाएं, जरूरतमंदों को बांटा राशन

Dussehra 2020 विजयादशमी पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर जरूरतमंदों को राशन किट वितरित की। इस दौरान उन्होंने सभी को विजयादशमी पर्व की शुभकामनाएं दीं। अग्रवाल ने कहा कि त्योहारों पर किसी भी जरूरतमंद के घर कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sun, 25 Oct 2020 04:12 PM (IST)Updated: Sun, 25 Oct 2020 04:12 PM (IST)
विधानसभा अध्यक्ष अग्रवाल ने विजयादशमी की दीं शुभकामनाएं, जरूरतमंदों को बांटा राशन
विधानसभा अध्यक्ष अग्रवाल ने विजयादशमी की दीं शुभकामनाएं।

ऋषिकेश, जेएनएन। Dussehra 2020 विजयादशमी पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर जरूरतमंदों को राशन किट वितरित की। इस दौरान उन्होंने सभी को विजयादशमी पर्व की शुभकामनाएं दीं। अग्रवाल ने कहा कि त्योहारों पर किसी भी जरूरतमंद के घर किसी भी तरह की परेशानी न आए इसके लिए राशन वितरित किया गया है।   

loksabha election banner

विजयदशमी पर्व के अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने स्थानीय नागरिकों के साथ रायवाला, प्रतीत नगर  क्षेत्र के 201 जरूरतमंदों को राजकीय इंटर कॉलेज रायवाला के प्रांगण में राशन की किट वितरित की। इस दौरान अग्रवाल ने विजयदशमी पर्व की समस्त क्षेत्रवासियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि त्योहारों के अवसर पर कोई भी परेशान नहीं रहना चाहिए। उन्होंने रायवाला और प्रतीतनगर क्षेत्र के जरूरतमंद लोगों को राशन बांटी। 

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान अनेक लोगों की रोजी-रोटी प्रभावित हुई है। इसलिए राशन की किट उनके लिए सहारा हो सकती है। उन्होंने ये भी कहा कि कोरोना संक्रमण का प्रभाव कम नहीं हुआ है, लेकिन लोग मास्क लगाने और सैनिटाइजर में ढिलाई बरत रहे हैं। अग्रवाल ने कहा है कि जब तक दवाई नहीं तब तक किसी भी तरह की ढिलाई नहीं।

यह भी पढ़ें: Dussehra 2020: विधि-विधान से हुआ राजपरिवार के शस्त्रों का पूजन, लंबे समय से चली आ रही है परंपरा

उन्होंने क्षेत्र के लोगों से कहा कि मास्क का प्रयोग नियमित रूप से आवश्यक है। तभी हम कोरोना महामारी को हरा सकते हैं। इस अवसर पर श्यामपुर मंडल के अध्यक्ष गणेश रावत, भाजपा नेता सतपाल सैनी, क्षेत्र पंचायत सदस्य बबीता रावत, क्षेत्र पंचायत सदस्य ज्योति जुगलान, बीना भगवाल, विपिन कुकरेती, किरण बिष्ट, मनीषा खंडूरी, सुनीता बिष्ट, ऋषि राज शर्मा, विष्णु थापा, आशीष जोशी, बलविंदर सिंह, कुंवर सिंह आदि उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन राजेश जुगलान ने किया।

यह भी पढ़ें: Dussehra 2020: नहीं टूटेगी 72 साल से चली आ रही परंपरा, बन्नू बिरादरी करेगा सांकेतिक रावण दहन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.