Move to Jagran APP

ऋषिकेश में विधानसभा अध्यक्ष ने टीकाकरण के प्रति जनता को किया प्रेरित

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने श्यामपुर में आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित ग्रामीणों को टीकाकरण के प्रति प्रेरित करते हुए संक्रमण की रोकथाम के लिए गाइडलाइन पालन का आह्वान किया। उन्होंने ने क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर 30 स्ट्रीट लाइट लगवाये जाने की भी घोषणा की।

By Sunil NegiEdited By: Published: Mon, 05 Apr 2021 12:47 PM (IST)Updated: Mon, 05 Apr 2021 12:47 PM (IST)
ऋषिकेश में विधानसभा अध्यक्ष ने टीकाकरण के प्रति जनता को किया प्रेरित
ऋषिकेश में विधानसभा अध्यक्ष ने टीकाकरण के प्रति जनता को प्रेरित किया।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने श्यामपुर में आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित ग्रामीणों को टीकाकरण के प्रति प्रेरित करते हुए संक्रमण की रोकथाम के लिए गाइडलाइन पालन का आह्वान किया। सोमवार को श्यामपुर में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने क्षेत्र में आंतरिक सड़कों के निर्माण के लिए विधायक निधि से दस लाख  रुपए देने की घोषणा की। उन्होंने ने क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर 30 स्ट्रीट लाइट लगवाये जाने की भी घोषणा की।

loksabha election banner

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि श्यामपुर क्षेत्र में सड़क निर्माण से लेकर पेयजल आपूर्ति, विद्युत आपूर्ति एवं सभी प्रकार की मूलभूत सुविधाओं को जुटाने का उन्होंने भरसक प्रयास किया है। विकास एक सतत चलने वाली प्रक्रिया है जो कार्य क्षेत्र में अभी अधूरे हैं उन्हें शीघ्र ही पूर्ण किया जाएगा। उन्होंने क्षेत्र की समस्याओं को भी सुना। 

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कोरोना संक्रमण के फिर से बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए क्षेत्रवासियों को जागरूक किया। कहा कि मास्क एवं सैनिटाइजर का प्रयोग के साथ-साथ शारीरिक दूरी बनाई जानी आवश्यक है। उन्होंने 45 वर्ष से अधिक उम्र के सभी नागरिकों को कोरोना का टीका लगाने के लिए भी प्रेरित किया। इस अवसर पर श्यामपुर मंडल अध्यक्ष गणेश रावत, नगर निगम पार्षद शिव कुमार गौतम, अनुसूचित मोर्चा अध्यक्ष बबीता कमल कुमार, सोशल मीडिया प्रभारी राजेश जुगलान आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें-कोरोना को हराने के लिए टीका लगवाने की होड़, रविवार को उत्‍तराखंड में लगाया गया 42139 व्यक्तियों को टीका

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.