Move to Jagran APP

चुनाव की चौकसी में शराब, चरस और स्मैक तस्करी पकड़ी

विकासनगर विधानसभा चुनाव को देखते हुए पछवादून क्षेत्र में पुलिस की सघन चेकिंग के दौरान पुलिस शराब और स्मैक आदि की तस्करी में आरोपितों को गिरफ्तार कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 10:09 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 10:09 PM (IST)
चुनाव की चौकसी में शराब, चरस और स्मैक तस्करी पकड़ी
चुनाव की चौकसी में शराब, चरस और स्मैक तस्करी पकड़ी

जागरण संवाददाता, विकासनगर: विधानसभा चुनाव को देखते हुए पछवादून क्षेत्र में पुलिस की सघन चेकिग में चरस और शराब तस्करी करते चार व्यक्ति गिरफ्तार किये गए। आरोपितों के पास से भारी मात्रा में मादक पदार्थ और शराब बरामद की गई है। पुलिस ने एनडीपीएस और आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

सहसपुर थाने की पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी रोकने और चुनाव में चौकसी के दौरान क्षेत्र से एक आरोपित को 5.50 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष विनोद सिंह राणा ने बताया कि रविवार की रात में लांघा रोड स्थित भट्टे के पास से युवक को पकड़ा गया, आरोपित ने अपनी पहचान आबिद के रूप में बताई। वह खुशहालपुर में रहने वाली मेहराज नामक महिला से स्मैक खरीद कर आ रहा था। थानाध्यक्ष के अनुसार आरोपित के खिलाफ तीन मामले एनडीपीएस एक्ट के पहले से दर्ज हैं।

चरस में धरा गया कांडोई भरम का युवक

विकासनगर: कोतवाली विकासनगर पुलिस ने कैनाल रोड पर चेकिग के दौरान चकराता क्षेत्र के कांडोई भरम में एक युवक को गिरफ्तार किया है। कैनाल रोड पर चेकिग के दौरान युवक की तलाशी में उसके पास से 165 ग्राम चरस बरामद हुई। आरोपित ने पुलिस पूछताछ में अपनी पहचान सुरेंदर ग्राम और पोस्ट कंडोई भरम चकराता के रूप में बतायी।

सेलाकुई और विकासनगर में देशी शराब के साथ गिरफ्तार

विकासनगर: सेलाकुई थाने की पुलिस ने जमनपुर में चेकिग के दौरान देशी शराब के साथ एक आरोपित को गिरफ्तार किया। शराब तस्करों के ठिकानों पर दबिश के दौरान की गई कार्रवाई मकें सोहन सिंह निवासी जमनपुर 52 पव्वे अवैध देशी शराब के साथ मिला, जिसके विरुद्ध आबकारी अधिनियम में कार्रवाई की गई। इसी तरह कोवाल रविद्र शाह ने 54 पव्वे देशी शराब के साथ एक आरोपित पकड़ा। आरोपित ने किशोरी लाल निवासी लखनवाला सहसपुर के खिलाफ कार्रवाई की गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.