Move to Jagran APP

मसूरी में विधायक का पुतला दहन को लेकर आप कार्यकर्त्‍ताओं व पुलिस में नोकझोंक

शिफनकोट से हटाए गए मजदूरों को आवास दिए जाने की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक व पालिकाध्यक्ष के पुतला दहन कार्यक्रम को पुलिस ने सफल नहीं होने दिया। दरअसल पुलिस ने आप कार्यकर्त्‍ताओं से पुतले छीनकर अपने कब्जे में ले लिए।

By Edited By: Published: Sat, 26 Sep 2020 10:16 PM (IST)Updated: Sun, 27 Sep 2020 07:13 PM (IST)
मसूरी में विधायक का पुतला दहन को लेकर आप कार्यकर्त्‍ताओं व पुलिस में नोकझोंक
आप कार्यकर्त्‍ताओं ने प्रशासन, पालिकाध्यक्ष व मसूरी विधायक के खिलाफ रोष व्यक्त करते हुए जमकर नारेबाजी की।

मसूरी, जेएनएन। शिफनकोट से हटाए गए मजदूरों को आवास दिए जाने की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक व पालिकाध्यक्ष के पुतला दहन कार्यक्रम को पुलिस ने सफल नहीं होने दिया। दरअसल, पुलिस ने आप कार्यकर्त्‍ताओं से पुतले छीनकर अपने कब्जे में ले लिए। जिससे आप कार्यकर्त्‍ताओं व पुलिस के बीच नोकझोंक भी हुई। आप कार्यकर्त्‍ताओं ने प्रशासन, पालिकाध्यक्ष व मसूरी विधायक के खिलाफ रोष व्यक्त करते हुए जमकर नारेबाजी की।

loksabha election banner

शनिवार को आम आदमी पार्टी कार्यकर्त्‍ता लाइब्रेरी बस स्टैंड पर एकत्रित होकर प्रशासन, पालिकाध्यक्ष व मसूरी विधायक के खिलाफ नारेबाजी करते हुए गांधी चौक पहुंचे। जहां से पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को आगे नहीं बढ़ने दिया। गांधी चौक पर पुलिस व प्रदर्शनकारियों के बीच खूब बहस हुई। इस बीच प्रदर्शनकारियों ने पालिकाध्यक्ष व मसूरी विधायक के पुतले जलाने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने पुतलों को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस की सख्ती के कारण आप कार्यकर्त्‍ताओं को अपना प्रदर्शन गांधी चौक में ही समाप्त करना पड़ा। इस मौके पर आप के मसूरी विधानसभा प्रभारी नवीन परसाली ने कहा कि अगला प्रदर्शन जिलाधिकारी कार्यालय के समक्ष किया जाएगा। उधर, एसएसआइ मनोहर सिंह रावत ने बताया कि आम आदमी पार्टी की ओर से प्रदर्शन व पुतला दहन के लिए अनुमति नहीं ली गई है।

यह भी पढ़ें: सीपीए इंडिया रीजन कार्यकारी समिति सदस्‍य के रूप में विस अध्‍यक्ष दूसरी बार हुए मनोनीत

प्रदर्शन में शामिल आप कार्यकर्त्‍ताओं के खिलाफ कोविड महामारी एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी। वहीं, आप के मसूरी विधानसभा प्रभारी नवीन परसाली ने कहा कि प्रदर्शन व पुतला दहन के लिए जिलाधिकारी देहरादून को मेल द्वारा व एसडीएम मसूरी व कोतवाल को लिखित में सूचना दी गई थी। जिसकी प्राप्ति रसीद हमारे पास उपलब्ध है। इस दौरान सुनील पंवार, वंदना भंडारी, दिपेंद्र भंडारी, कीर्ति भंडारी, तहमीना खान, हरपाल खत्री, सुमित दयाल आदि मौजूद रहे। 

यह भी पढ़ें: हरीश रावत ने ली चुटकी, कहा-मंत्रियों ने बनाई ब्यूरोक्रेसी पीड़ित यूनियन; बस अब सीएम का आवेदन बाकी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.