Move to Jagran APP

आम आदमी पार्टी दिल्ली मॉडल पर करेगी उत्‍तराखंड का विकास

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्त्‍ताओं ने लांघा चौक पर चाय पर चर्चा कार्यक्रम में क्षेत्रवासियों से राज्य के विकास को लेकर मंथन किया। आप कार्यकत्र्ताओं ने उन्हें दिल्ली के विकास का मॉडल बताया और उनसे राय भी ली।

By Sumit KumarEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 03:31 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 03:31 PM (IST)
आम आदमी पार्टी दिल्ली मॉडल पर करेगी उत्‍तराखंड का विकास
आम आदमी पार्टी कार्यकर्त्‍ताओं ने लांघा चौक पर चाय पर चर्चा कार्यक्रम में राज्य के विकास को लेकर मंथन किया।

संवाद सहयोगी, विकासनगर: आम आदमी पार्टी के कार्यकर्त्‍ताओं ने लांघा चौक पर चाय पर चर्चा कार्यक्रम में क्षेत्रवासियों से राज्य के विकास को लेकर मंथन किया। आप कार्यकत्र्ताओं ने उन्हें दिल्ली के विकास का मॉडल बताया और उनसे राय भी ली। इस दौरान उन्होंने आप की सरकार बनने पर उत्तराखंड में दिल्ली की तर्ज पर योजनाओं को संचालित करने की बात भी कही।

loksabha election banner

 सेवानिवृत्त पुलिस महानिरीक्षक अनंतराम चौहान व आम आदमी पार्टी की विकासनगर प्रभारी डिंपल सिंह ने क्षेत्रवासियों को दिल्ली सरकार के कामकाज के बारे में बताया। उन्होंने कहा बिजली, पानी जैसी सुविधाएं दिल्ली के निवासियों को मुफ्त दी जा रही हैं। साथ ही शिक्षा व स्वास्थ्य के क्षेत्र में दिल्ली सरकार के कराए गए कार्य विदेशों में भी अपनी छाप छोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा प्रदेश के निर्माण के बाद से रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य जैसे मामलों में प्रदेश के निवासियों को मायूसी ही हाथ लगी है। अभी तक किसी भी क्षेत्र में प्रदेश समस्या से मुक्त नहीं हो पाया है।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Politics : महंगाई और गैरसैंण के विकास को मुद्दा बनाएगी कांग्रेस

उन्होंने चर्चा के दौरान कहा यदि प्रदेश के निवासी आम आदमी पार्टी को अपना समर्थन दें तो प्रदेश की स्थिति बदल सकती है। उन्होंने कहा आम आदमी पार्टी उत्तराखंड प्रदेश का दिल्ली की तर्ज पर विकास करेगी। कार्यकत्र्ताओं ने क्षेत्रवासियों से आप के साथ आने की अपील भी की। इस दौरान विकासनगर के सह प्रभारी गुलफाम अहमद, गुरमैल ङ्क्षसह राठौर, संगठन मंत्री मनोज चौधरी, रामपाल, प्रतीक सक्सैना, राहुल भट्ट आदि उपस्थित रहे। 

यह भी पढ़ें- पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करने की मांग दोहराई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.