Move to Jagran APP

किसान न्याय यात्रा को लेकर आप सांसद भगवंत मान आएंगे उत्तराखंड

आम आदमी पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष रजिया बेग ने बताया कि किसान न्याय यात्रा को लेकर आप सांसद भगवंत मान दो दिवसीय उत्‍तराखंड भ्रमण पर आएंगे। कार्यालय में पत्रकार वार्ता के दौरान उन्‍होंने कहा कि आम आदमी पार्टी किसानों के समर्थन में किसानों के साथ खड़ी है।

By Sumit KumarEdited By: Published: Sat, 26 Dec 2020 05:36 PM (IST)Updated: Sat, 26 Dec 2020 11:05 PM (IST)
किसान न्याय यात्रा को लेकर  आप सांसद भगवंत मान आएंगे उत्तराखंड
आम आदमी पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष रजिया बेग ने कहा कि पार्टी किसानों के समर्थन में साथ खड़ी है।

जागरण संवाददाता, देहरादून: आम आदमी पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष रजिया बेग ने बताया कि "किसान न्याय यात्रा" को लेकर आप सांसद भगवंत मान दो दिवसीय उत्‍तराखंड भ्रमण पर आएंगे। कार्यालय में पत्रकार वार्ता के दौरान उन्‍होंने कहा कि आम आदमी पार्टी किसानों के समर्थन में साथ खड़ी है।

loksabha election banner

केंद्र सरकार के किसानों के प्रति अड़ियल रवैए और उनके आंदोलन को खत्म करने की तानाशाही कर रही है, जिसका आम आदमी पार्टी पूरे तरीके से विरोध करती है। उत्तराखंड के भी कई किसान दिल्ली में आंदोलन पर बैठे हैं जो अपने हक और कृषि कानून का विरोध कर रहे है। इसलिए उत्तराखंड के किसानों के समर्थन में भी और किसानों को न्याय के लिए प्रतिबद्ध आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंच रहे हैं । इस दौरान वो किसान न्याय यात्रा और जनसभा को संबोधित कर केंद्र सरकार की किसानों के प्रति तानाशाही का विरोध करेंगे ।

यह भी पढ़ें- विधायक मुन्ना सिंह चौहान बोले, किसानों की आर्थिक स्थिति सुधार रही सरकार

आगामी  29 दिसंबर को आप सांसद उत्तराखंड पहुंचेंगे जहां वह किसानों के समर्थन में काशीपुर, बाजपुर ,रुद्रपुर में किसान न्याय यात्रा और जनसभा करेंगे । इस दौरान जगह जगह पर आप कार्यकर्त्‍ता उनका स्वागत करेंगे। अगले दिन 30 दिसंबर नानकमत्ता साहिब, खटीमा में भी कई जगह किसान न्याय यात्रा और जनसभा करेंगे। इस दौरान वो किसानों के न्याय और कृषि के काले बिल के खिलाफ कई किसानों से मुलाकात भी करेंगे । उन्‍होंने कहा कि आम आदमी पार्टी को राज्‍यभर से पूरा समर्थन मिल रहा है। पार्टी विभिन्‍न अभियान चलाकर जागरूक करने का भी कार्य कर रही है। 

यह भी पढ़ें- उत्‍तराखंड: भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष बोले, किसानों के हित में केंद्र के फैसले एतिहासिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.