Move to Jagran APP

जनता के बीच पकड़ बनाने में जुटी आम आदमी पार्टी, डोईवाला में किया कार्यालय का उद्घाटन

आप पार्टी ने प्रदेश में जनता के बीच अपनी पकड़ बनाने को लेकर फिर से सक्रियता बढ़ा रही है। इसी कड़ी में आप पार्टी ने डोईवाला विधानसभा में नए कार्यालय का उद्घाटन किया।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Wed, 22 Jul 2020 04:13 PM (IST)Updated: Wed, 22 Jul 2020 04:13 PM (IST)
जनता के बीच पकड़ बनाने में जुटी आम आदमी पार्टी, डोईवाला में किया कार्यालय का उद्घाटन
जनता के बीच पकड़ बनाने में जुटी आम आदमी पार्टी, डोईवाला में किया कार्यालय का उद्घाटन

देहरादून, जेएनएन। आम आदमी पार्टी(आप) प्रदेश में जनता के बीच अपनी पकड़ बनाने को लेकर फिर से सक्रियता बढ़ा रही है। इसी कड़ी में आप पार्टी ने डोईवाला विधानसभा में नए कार्यालय का उद्घाटन किया। पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया और प्रदेश अध्य्क्ष एसएस कलेर ने अन्य पदाधिकारियों के साथ मिलकर कार्यालय का उद्घाटन किया। मौके पर डोईवाला विधानसभा के प्रभारी, प्रदेश मीडिया सह प्रभारी अभिषेक बहुगुणा, वरिष्ठ नेता प्रमोद कपरवान शास्त्री और अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

loksabha election banner

कोरोना की बढ़ती रफ्तार पर कांग्रेस ने जताई चिंता  

कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने स्वास्थ्य महानिदेशक से मिलकर राज्य में कोरोना की बढ़ती रफ्तार पर चिंता जताई। कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि उत्तराखंड में पहला कोरोना संक्रमण का मामला 15 मार्च को एफआरआइ प्रशिक्षु अधिकारी के रूप में सामने आया था। उसके बाद लगातार मामले रहे है। पिछले दस दिनों से इसकी रफ्तार में तेजी आई है।

आज प्रदेश में 52 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है, जबकि संक्रमितों की संख्या पांच हजार पहुंचने वाली है। जिस तेजी से संक्रमित लोगों की ट्रेवलिंग हिस्ट्री का पता नहीं चल पा रहा है उससे दिक्कतें और बढ़ने वाली हैं। स्वास्थ्य विभाग सैंपलिंग की गति बढाए। इस मौके पर कांग्रेस प्रवक्ता गरिमा दसौनी आदि मौजूद रहे।

कर्मचारी संयुक्त परिषद के प्रतिनिधिमंडल ने डिप्टी कमिशनर से की मुलाकात 

राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को आयुक्त परिवहन कार्यालय सहस्त्रधारा रोड कुल्हान में पुलिस की मौजूदगी में डिप्टी कमिश्नर एसके सिंह से वार्ता की। परिषद पदाधिकारियों ने कहा कि राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के अथक प्रयासों से वरिष्ठ प्रर्वतन प्रविक्षक के 31 पद सृजित किये गये है, लेकिन सेवा नियामावली न बनने के कारण पदोन्नति लंंबित है।

यह भी पढ़ें: ऋषिकेश में कांग्रेसियों ने दलदल बनी सड़क पर की धान की रोपाई, जताया विरोध

इस पर डिप्टी कमिश्नर ने इसी माह सेवा नियमावली शासन को प्रेषित करने का आश्वासन दिया। बताया कि प्रर्वतन पर्यवेक्षक के 50 पदो पर 28 जुलाई को डीपीसी की तिथि तय की गई है। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर प्रहलाद सिंह, प्रदेश महामंत्री शक्ति प्रसाद भट्ट, जिलाध्यक्ष चौधरी ओमवीर सिंह और अन्य मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: एनएसयूआइ ने केंद्रीय मंत्री निशंक के खिलाफ किया प्रदर्शन, छात्रों को प्रमोट करने की मांग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.