Move to Jagran APP

आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, सीबीआइ जांच की मांग

आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदेश प्रवक्ता संजय भट्ट ने कहा कि भाजपा सरकार में जनता की गाढ़ी कमाई की बंदरबांट हो रही है। एक तरफ कर्मकार कल्याण बोर्ड में करोड़ों रुपये के घोटाले की जांच चल रही है जिसमें रोजाना चौंकाने वाले तथ्य सामने आ रहे हैं।

By Sumit KumarEdited By: Published: Sun, 06 Dec 2020 10:21 PM (IST)Updated: Sun, 06 Dec 2020 10:36 PM (IST)
आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, सीबीआइ जांच की मांग
आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदेश प्रवक्ता संजय भट्ट ने कहा कि महाकुंभ को लेकर लीपापोती की जा रही है।

जागरण संवाददाता, देहरादून : आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदेश प्रवक्ता संजय भट्ट ने कहा कि भाजपा सरकार में जनता की गाढ़ी कमाई की बंदरबांट हो रही है। एक तरफ कर्मकार कल्याण बोर्ड में करोड़ों रुपये के घोटाले की जांच चल रही है, जिसमें रोजाना चौंकाने वाले तथ्य सामने आ रहे हैं, तो दूसरी तरफ महाकुंभ को लेकर लीपापोती की जा रही है।

loksabha election banner

खुद केंद्रीय मंत्री और हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक हरकी पैड़ी पर सौंदर्यीकरण के काम को लेकर खुश नहीं हैं। इसके अलावा लंबे समय से टीजे रोड में हुए भ्रष्टाचार मामले में अपनी ही सरकार के खिलाफ आवाज उठाने वाले भाजपा विधायक पूरन फर्त्याल ने एक बार फिर भाजपा अध्यक्ष के सामने इस मामले को उठाकर सरकार के भ्रष्टाचार को उजागर कर दिया है।रविवार को आप के प्रदेश कार्यालय पर आयोजित पत्रकार वार्ता में प्रदेश प्रवक्ता भट्ट ने कहा कि भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा मामला कर्मकार कल्याण बोर्ड का है, जहां मुख्यमंत्री की नाक के नीचे करोड़ों रुपये का लेनदेन हो जाता है और सरकार को इसकी भनक तक नहीं लगती है।

यह भी पढ़ें: महिला अपराधों के खिलाफ सड़कों पर उतरेगी आम आदमी पार्टी, उत्तराखंड सरकार से करेगी ये मांग

उन्होंने कहा कि सरकार इसका नाम बदलकर कर्मकांड कल्याण बोर्ड कर देना चाहिए। उन्होंने सरकार से मांग की है कि कर्मकार कल्याण बोर्ड से जुड़े तमाम दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाए। उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से आग्रह किया कि उत्तराखंड दौरे के दौरान अपने मंत्रियों और मुख्यमंत्री को भ्रष्टाचार ना करने की नसीहत जरूर दें। आम आदमी पार्टी कर्मकार कल्याण बोर्ड में हुए भ्रष्टाचार की जांच सीबीआइ से कराने की मांग करती है।

यह भी पढ़ें: BJP National President JP Nadda ने पार्टी के विभाग प्रमुखों से किया संवाद, कराया दायित्वों का बोध


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.