Move to Jagran APP

उत्‍तराखंड में स्वतंत्रता दिवस पर 332 पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को मिलेगा पदक, यहां देखें पूरी सूची

स्वतंत्रता दिवस पर सेवा के आधार एवं विशिष्ट कार्य के लिए पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने 332 अधिकारियों व कर्मचारियों को मुख्यमंत्री सराहनीय सेवा पदक एवं उत्कृष्ट व सराहनीय सेवा सम्मान चिह्न प्रदान करने की घोषणा की है। सेवा आधार पर मुख्यमंत्री सराहनीय सेवा पदक से नवाजा जाएगा।

By Sunil NegiEdited By: Published: Mon, 09 Aug 2021 09:21 PM (IST)Updated: Mon, 09 Aug 2021 09:21 PM (IST)
उत्‍तराखंड में स्वतंत्रता दिवस पर 332 पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को मिलेगा पदक, यहां देखें पूरी सूची
डीजीपी अशोक कुमार ने मुख्यमंत्री सराहनीय सेवा पदक एवं उत्कृष्ट व सराहनीय सेवा सम्मान चिह्न प्रदान करने की घोषणा की।

जागरण संवाददाता, देहरादून। स्वतंत्रता दिवस पर सेवा के आधार एवं विशिष्ट कार्य के लिए पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने 332 अधिकारियों व कर्मचारियों को मुख्यमंत्री सराहनीय सेवा पदक एवं उत्कृष्ट व सराहनीय सेवा सम्मान चिह्न प्रदान करने की घोषणा की है। सीओ व आरक्षी को सराहनीय सेवा के लिए सेवा आधार पर मुख्यमंत्री सराहनीय सेवा पदक से नवाजा जाएगा। सीओ व दारोगा को विशिष्ट कार्य के लिए मुख्यमंत्री सराहनीय पदक, छह अधिकारियों व कर्मचारियों को उत्कृष्ट सेवा के लिए उत्कृष्ट सेवा सम्मान चिह्न, छह छह अधिकारियों व कर्मचारियों को विशिष्ठ कार्य के लिए उत्कृष्ट सेवा सम्मान, 17 अधिकारियों व कर्मचारियों को सराहनीय सेवा सम्मान चिन्ह, 187 अधिकारियों व कर्मचारियों को कुंभ मेला ड्यूटी के लिए सराहनीय सेवा सम्मान चिन्ह, 44 को कानून व्यवस्था व अन्य प्रकरणों में विशिष्ठ कार्य के लिए पदक और 112 को कोरोना संक्रमण के दौरान मिशन हौसला में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए पदक से सम्मानित किया जाएगा।

loksabha election banner

--------------------- 

-------------- 

------------------ 

--------------

---------------- 

 -----------------

समक्ष उनियाल ने जीता शतरंज का खिताब

73वें एटलांटिस रैपिड ओपन शतरंज टूर्नामेंट के अंडर-10 आयु वर्ग में सक्षम उनियाल ने खिताब अपने नाम किया। जबकि अबीर सिंह राणा दूसरे और अरमान तीसरे स्थान पर रहे। ओपन केटेगरी में नई दिल्ली के हरीश शर्मा प्रथम, देहरादून के रचित राणा दूसरे और गाजियाबाद के हृदय पांचाल तीसरे स्थान पर रहे। सोमवार को पंडितवाड़ी स्थित एटलांटिस शतरंज एकेडमी में आयोजित प्रतियोगिता में उत्तराखंड, दिल्ली, उत्तरप्रदेश व हिमाचल प्रदेश से 75 से अधिक अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता की अंडर-15 आयु वर्ग में उत्तर प्रदेश के गोपाल कृष्ण प्रथम, देहरादून के उत्कर्ष बेलवाल दूसरे और जिवितेश सिंह सेठी तीसरे स्थान पर रहे। इस दौरान मुख्य अतिथि डा. सुमित वोहरा, डा. मुक्ता वोहरा ने सभी विजेताओं को सम्मानित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.