Move to Jagran APP

डोईवाला के ईओ सहित 21 की रिपोर्ट पाजिटिव

डोईवाला के नवनियुक्त अधिशासी अधिकारी बद्री प्रसाद भट्ट सहित ऋषिकेश और आसपास क्षेत्र में व्यक्तियों की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 06 Jan 2022 07:44 PM (IST)Updated: Thu, 06 Jan 2022 07:44 PM (IST)
डोईवाला के ईओ सहित 21 की रिपोर्ट पाजिटिव
डोईवाला के ईओ सहित 21 की रिपोर्ट पाजिटिव

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश:

loksabha election banner

डोईवाला के नवनियुक्त अधिशासी अधिकारी बद्री प्रसाद भट्ट सहित ऋषिकेश और आसपास क्षेत्र में व्यक्तियों की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई है।

ऋषिकेश, यमकेश्वर प्रखंड और मुनिकीरेती क्षेत्र में संक्रमण के मामले प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। डोईवाला के नवनियुक्त अधिशासी अधिकारी बद्री प्रसाद भट्ट कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वहीं एसपीएस राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश में 10 व्यक्तियों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। हेल्थ सुपरवाइजर एसएस यादव के मुताबिक सभी लोग नगर तथा आसपास क्षेत्र के रहने वाले हैं। सभी को होम आइसोलेट किया गया है।

मुनिकीरेती क्षेत्र के नोडल अधिकारी डा. जगदीश चंद्र जोशी ने बताया कि गुरुवार को 150 व्यक्तियों की जांच कर सैंपल भेजे गए हैं। यहां सात लोग की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। सभी को मुनिकीरेती स्थित कोविड केयर सेंटर में रखा गया है।

यमकेश्वर प्रखंड के नोडल अधिकारी डा. राजीव कुमार ने बताया कि तीन जनवरी को 480 व्यक्तियों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे जिनमें तीन व्यक्तियों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। यह सभी लोग पंजाब के रहने वाले हैं। गुरुवार को 503 व्यक्तियों की जांच की गई।

पूर्व सीएम के कार्यक्रम में शामिल हुए थे इओ

डोईवाला: बुधवार को ही मुनिकीरेती नगर पालिका से स्थानांतरित होकर आए अधिशासी अधिकारी बद्री प्रसाद भट्ट ने डोईवाला नगर पालिका में चार्ज संभाला था और उसी दिन वह नगरपालिका की ओर से बनाए जा रहे मोक्ष धाम के कार्यक्रम में भी शामिल हुए थे। जिस कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत समेत नगरपालिका के कर्मचारियों के अलावा व्यापार मंडल के भी काफी लोग मौजूद रहे रहे थे। स्वास्थ्य में गिरावट के चलते पालिका के अधिशासी अधिकारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जांच कराने पहुंचे थे। चिकित्सा अधीक्षक डा. केएस भंडारी के अनुसार डोईवाला में अधिकारी का एंटीजन व आरटीपीसीआर टेस्ट कराया था। जिस पर एंटीजन टेस्ट में उनकी रिपोर्ट पाजिटिव आई है। शुक्रवार को आरटीपीसीआर रिपोर्ट भी आ जाएगी। फिलहाल डाक्टर की सलाह पर वह होम आइसोलेट हो गए हैं। डा. केएस भंडारी ने उनके संपर्क में आए सभी लोग को अपनी कोरोना जांच कराने की सलाह दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.