Move to Jagran APP

नशे के खिलाफ युवाओं को जागरूक करेगी फिल्म 'पड़ी लकड़ी'

जासं चम्पावत नशे से कई घर परिवार उजड़ गए। कई युवा नशे की लत से अपराध करने लगे और अपने आप व परिवार को गर्त में धकेल दिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 06 Apr 2021 11:25 PM (IST)Updated: Tue, 06 Apr 2021 11:25 PM (IST)
नशे के खिलाफ युवाओं को जागरूक करेगी फिल्म 'पड़ी लकड़ी'
नशे के खिलाफ युवाओं को जागरूक करेगी फिल्म 'पड़ी लकड़ी'

जासं, चम्पावत : नशे से कई घर परिवार उजड़ गए। कई युवा नशे की लत से अपराध करने लगे और अपने आप व परिवार को गर्त में धकेल दिया। कुछ ऐसा ही नशे के प्रति लोगों व युवाओं को जागरूक करने के उद्देश्य से क्षेत्र के युवा वेब सीरीज फिल्म तैयार कर रहे हैं। फिल्म का नाम है 'पड़ी लकड़ी'। मंगलवार को टनकपुर कोतवाली में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई। एसडीएम हिमांशु कफल्टिया व सीओ अविनाश वर्मा ने शूटिंग का शुभारंभ किया।

loksabha election banner

शूटिंग के शुभारंभ पर एसडीएम कफल्टिया ने कहा कि यह क्षेत्र के युवाओं का बेहतर प्रयास है कि वह युवाओं को नशे से दूर रहने के उद्देश्य से फिल्म को बना रहे हैं। इसे देख कई युवा जागरूक होंगे। उन्होंने वेब सीरीज की पूरी टीम को शुभकामनाएं देते हुए स्थानीय कलाकरों को मंच देने के प्रयास की सराहना की। वेब सीरीज का निर्देशन व लेखन राजेश जोशी व असिस्टेन्ट डायरेक्टर मोहित धामी ने किया है और प्रोडीयूसर सतीश राय ने किया। कैमरा मैन प्रताप सामन्त, सौरभ रत्नाकर, देवेन्द्र सिंह है। इनमें मुख्य रूप से सूरज भट्ट, नफीस अहमद, सुधीर कोहली, अनिल सिंह, रईस अहमद, अमित राजपूत, आकाश कुमार, कमल सिंह, अमित कुमार, विश्व बंधु कोहली, आरिफ अंसारी कलाकार की भूमिका निभा रहे हैं। ।

------------

टनकपुर को देंगे नई पहचान : जोशी

विष्णुपूरी कॉलोनी निवासी राजेश जोशी और बर्मा लाईन निवासी मोहित धामी टनकपुर को एक नई पहचान देने मे जोर शोर से जुटे हुए है। दोनों का कहना है की उत्तराखंड राज्य प्राकृतिक सौंदर्य से भरपूर है और यहां के नागरिक भी कला से भरपूर है। वह यहां के लोगो को फिल्म लाईन मे एक अवसर प्रदान करना चाहते है और चाहते है की टनकपुर को एक फिल्म सिटी के नाम से नई पहचान मिले। राजेश जोशी करीब 25 साल से मुंबई मे फिल्म लाईन मे काम कर रहे है। कसौटी जिन्दगी की जैसे कई टीवी सीरियल को निर्देशित किया है और हाल ही मे 2019 मे 72 आवर्स नामक बॉलीवुड फिल्म को भी निर्देशित किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.