Move to Jagran APP

स्वाला के पास मलबा आने से छह घंटे बद रहा हाईवे

चम्पावत में लगातार हो रही बारिश के चलते टनकपुर-चम्पावत हाईवे पर रविवार को भी मलबा गिरने का सिलसिला जारी रहा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 31 Aug 2020 02:44 AM (IST)Updated: Mon, 31 Aug 2020 06:13 AM (IST)
स्वाला के पास मलबा आने से छह घंटे बद रहा हाईवे
स्वाला के पास मलबा आने से छह घंटे बद रहा हाईवे

संवाद सहयोगी, चम्पावत : लगातार हो रही बारिश के चलते टनकपुर-चम्पावत हाईवे पर रविवार को भी मलबा गिरने का सिलसिला जारी रहा। रविवार की सुबह सवा छह बजे स्वाला मंदिर के पास पहाड़ी दरकने से बड़ी मात्रा में मलबा सड़क पर गिर गया। जिससे छह घंटे तक वाहनों का आवागमन बाधित रहा। इस दौरान यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। मशक्कत के बाद 11:50 बजे मलबा हटाकर वाहनों की आवाजाही सुचारू की गई।

loksabha election banner

चल्थी के पास भी सुबह छह बजे के करीब मलबा आने से जाम लग गया। यहां पर 7:30 बजे मलबा हटाया जा सका। बेलखेत, सूखीढांग आदि स्थानों पर भी सुबह के समय आंशिक मलबा आने से यातायात प्रभावित रहा। इधर रविवार की दोपहर में हुई बारिश से धौन-सल्ली, बाकूं-सुल्ला, डुंगराबोरा और खटोली मल्ली सड़कें भी मलबा गिरने से बंद हो गई। देर शाम तक इन सड़कों को आवाजाही के लिए नहीं खोला जा सका था। प्रशासन ने यात्रियों से एनएच से यात्रा टालकर बाया देवीधुरा होते हुए जाने की अपील की है।

एसडीएम अनिल गब्र्याल ने बताया कि एनएच पर धौन के पास रोड चौड़ीकरण का काम चलने और बारिश के कारण बार-बार मलबा आने को दृष्टिगत रखते हुए इस मार्ग से यात्रा करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। इधर पुलिस ने भी यात्रियों के लिए सहायता नंबर जारी किए हैं। परेशानी होने पर यात्री फोन नंबर 05965-230607 तथा 9411112984 पर फोन कर सकते हैं। कोतवाल धीरेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस यात्रियों की सुविधा का पूरा ध्यान रख रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.