Move to Jagran APP

पुराने और जीर्ण-शीर्ण हो चुके विद्यालय भवनों का होगा निर्माण: पांडेय

प्रदेश के शिक्षा मंत्री अरविंद पाडेय ने टनकपुर में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर संगठन की मजबूती पर जोर दिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 26 Nov 2020 11:36 PM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2020 11:36 PM (IST)
पुराने और जीर्ण-शीर्ण हो चुके विद्यालय भवनों का होगा निर्माण: पांडेय
पुराने और जीर्ण-शीर्ण हो चुके विद्यालय भवनों का होगा निर्माण: पांडेय

टनकपुर, जेएनएन : प्रदेश के शिक्षा मंत्री अरविंद पाडेय ने कार्यकर्ताओं से संगठित होकर कार्य करने व एकजुटता के साथ आगामी चुनाव की तैयारियों में अभी से जुटने का आह्वान किया। गुरुवार को पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक में उन्होंने राज्य और केंद्र सरकार द्वारा संचालित की जा रही योजनाओं की जानकारी दी।

loksabha election banner

कहा कि यह प्रत्येक कार्यकर्ता का दायित्व है कि वह केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं की जानकारी देकर उनका लाभ प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचाएं। भाजपा जिलाध्यक्ष दीप चन्द्र पाठक ने टनकपुर की शारदा नदी के अप स्ट्रीम को खोले जाने की माग उठाई। उन्होंने कहा कि इस बार अप स्ट्रीम से खनन कार्य को अनुमति न मिलने से खनन कारोबारियों के साथ इसमें जुडे़ सैकड़ों श्रमिकों के सामने आर्थिक संकट पैदा हो सकता है। शिक्षा मंत्री ने भरोसा दिलाया कि डीएम से वार्ता कर शीघ्र ही अप स्ट्रीम को खोले जाने को लेकर चर्चा की जाएगी। उन्होंने क्षतिग्रस्त हो रहे विद्यालय भवनों का पुर्ननिर्माण का भी आश्वासन दिया। इस दौरान उन्होंने संविधान दिवस पर डा. भीमराव आंबेडकर को भी याद किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं को अनुशासन का पाठ पढ़ाते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ता संगठन को मजबूत करें। साथ ही सरकार द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओं को लोगों तक पहुंचाए। ताकि पात्रों को इन योजनाओं का लाभ मिल सकें। उन्होंने कार्यकर्ताओं से निष्ठा एवं ईमानदारी से कार्य करने की नसीहत देते हुए एकजुट होने का आह्वान किया। इस अवसर पर पूर्व सासद बलराज पासी, शिवराज सिंह कठायत, पूरन, मुनीष वाल्मीकि, किरन देवी, विद्या जुकरिया, रोहिताश अग्रवाल, दीपक चंद्र रजवार आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.