Move to Jagran APP

बनबसा में क्रिकेट क्लब के खिलाड़ियों ने सीएयू सचिव का फूंका पुतला

बनबसा में पंजीकृत मिनी स्टेडियम क्रिकेट क्लब ौर कैनाल क्रिकेट क्लब बनबसा पर प्रतिबंध लगाए जाने से गुस्साए खिलाड़ियों ने एसोसिएशन के सचिव का पुतला फूंका।

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Jul 2021 10:37 PM (IST)Updated: Sun, 18 Jul 2021 10:37 PM (IST)
बनबसा में क्रिकेट क्लब के खिलाड़ियों ने सीएयू सचिव का फूंका पुतला
बनबसा में क्रिकेट क्लब के खिलाड़ियों ने सीएयू सचिव का फूंका पुतला

संवाद सूत्र, बनबसा : पंजीकृत मिनी स्टेडियम क्रिकेट क्लब और कैनाल क्रिकेट क्लब बनबसा पर प्रतिबंध लगाए जाने से गुस्साए स्थानी क्रिकेट क्लबों के पदाधिकारियों और खिलाडियों ने रविवार को चम्पावत क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव का पुतला फूंक विरोध प्रदर्शन किया।

loksabha election banner

वरिष्ठ खिलाड़ी और पूर्व सैनिक जंग बहादुर थापा की अगुआई में स्थानीय खिलाड़ियों ने बीसीसीआई द्वारा मान्यता प्राप्त सीएसी में पंजीकृत जनपदीय क्लबों में एसोसिएशन सचिव नीरज वर्मा पर मनमानी का आरोप लगाया। थापा ने कहा कि सचिव नीरज वर्मा बाहरी खिलाड़ियों को तवच्जों देने व जिले में होने वाली क्रिकेट प्रतियोगिताओं को जिले से बाहर आयोजन करा रहे हैं। वरिष्ठ खिलाडी जगदीश चंद ने जिले की एसोसिएशन में बाहर के कोच, एडवाइजर और बाहरी व्यक्तियों के हस्तक्षेप पर नाराजगी जताई। पुतला फूंकने वालों में मिनी स्टेडियम क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष राकेश चंद, कैनाल क्रिकेट क्लब अध्यक्ष दीपक सिंह भंडारी, पवन कापड़ी, योगेश पाडे, योगेश चंद, चंदन रौतेला, दीपक चंद, दीपक सक्सेना, नीरज मुरारी, सावन चंद आदि तमाम खेल प्रेमी शामिल थे।

----------

रोहित, चंद्रा और प्रियांशी ने जीती आनलाइन निबंध और फोटो प्रतियोगिता

संस, पिथौरागढ़ : हरेला सप्ताह के तहत देव सिंह इंटर कॉलेज में ऑनलाइन निबंध और फोटोग्राफी प्रतियोगिता कराई गई। प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्य शिक्षा अधिकारी ने विद्यालय परिसर में पौधारोपण कर की।

मुख्य शिक्षा अधिकारी अशोक जुकरिया ने आनलाइन माध्यम से विद्यार्थियों को पर्यावरण संरक्षण का महत्व समझाया। प्रधानाचार्य मोहन चंद्र पाठक ने विद्यार्थियों से हरेला सप्ताह के तहत अपने परिवेश में पौधे लगाने का आह्वान किया।

ऑनलाइन निबंध प्रतियोगिता के सीनियर वर्ग में रोहित जोशी, कन्हैया गुप्ता, मीनाक्षी जोशी ने क्रमश: पहला, दूसरा और तीसरा स्थान प्राप्त किया। जूनियर वर्ग में चंद्रा जोशी प्रथम, रोशन मेहता द्वितीय और दिव्यांशु तृतीय स्थान पर रहे। फोटो प्रतियोगिता में प्रियांशी ने बाजी मारी। विनीत कुमार ने दूसरा और अमित जोशी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। विद्यालय खुलने पर विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.