Move to Jagran APP

बनबसा-टनकपुर में 39 मिले कोरोना संक्रमित

चम्पावत जनपद में कोरोना संक्रमण का ग्राफ लगातार बढ़ रहे हैं। जिले में सोमवार को कुल 39 लोग संक्रमित मिले।

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 10:12 PM (IST)Updated: Mon, 19 Apr 2021 10:12 PM (IST)
बनबसा-टनकपुर में 39 मिले कोरोना संक्रमित
बनबसा-टनकपुर में 39 मिले कोरोना संक्रमित

संवाद सूत्र, बनबसा : चम्पावत जनपद में कोरोना संक्रमण का ग्राफ लगातार बढ़ रहे हैं। मां पूर्णागिरि मेले में जाने वाले श्रद्धालु आये दिन कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं। सोमवार को भी एंटिजन टेस्ट में 24 व आरटीपीसीआर टेस्ट में 15 श्रद्धालु कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

loksabha election banner

डा. मोहम्मद उमर ने बताया कि सोमवार को टनकपुर और बनबसा क्षेत्र में कराए गए एंटिजन टेस्ट में 24 व आरटीपीसीआर टेस्ट में टनकपुर बनबसा के 15 लोग पाजिटिव निकले हैं। जिन्हे आइसोलेट किया गया है। डा. उमर ने बताया कि जगबूढ़ा पुल पर सोमवार को भी टेस्टिंग जारी रही। उन्होने लोगों से कोविड के नियमों का पालन करने की अपील की है। वहीं जनपद में बढ़ रहे कोरोना मामलों को देखते हुए जगबूढा पुल पर थानाध्यक्ष धर्मवीर सोलंकी और एसआइ एनआर विश्वकर्मा की अगुआई में पुलिस बाहर से आने वाले लोगों को जागरूक कर रही है। कोविड नियमों का सख्ती से पालन करने की चेतावनी दे रही है। साथ उनकी ट्रैवल हिस्ट्री की भी जाच की जा रही है।

बनबसा में कोराना के बढ़ते मामलों को देखते हुए क्षेत्र में स्कूलों को सैनिटाइज करने का कार्य जोरों पर चल रहा है। मैक्सटन स्ट्राग स्कूल प्रबंधन द्वारा विद्यालय के सभी क्लास रूम व स्टाफ रूम की सफाई कर उन्हें सैनिटाइज कराया। विद्यालय के सचिव युजीन जार्ज ने बताया कि प्रबंधन द्वारा स्कूली बच्चों की सुरक्षा को लेकर यह कदम उठाया जा रहा है। उन्होने अभिभावकों से मास्क पहनने, शारीरिक दूरी बनाये रखने और अपने घर के आसपास सफाई रखने की अपील की है। वहीं नगर पंचायत द्वारा गत रविवार साप्ताहिक बंदी के दिन पूरे बाजार को सैनिटाइज किया गया। अध्यक्ष रेनू अग्रवाल ने बताया कि नगरवासियों की सुरक्षा को देखते हुए नगर क्षेत्र को सैनिटाइज किया जाएगा। उन्होने लोगों से कोविड नियमों का पालन करने की अपील की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.