Move to Jagran APP

12 दिन बाद भी पुलिस नहीं कर पाई खुलासा

संवाद सहयोगी टनकपुर कोतवाली से लगे घसियारामंडी में 12 दिन पूर्व बुजुर्ग महिला की मौत माम

By JagranEdited By: Published: Sun, 21 Jul 2019 11:29 PM (IST)Updated: Mon, 22 Jul 2019 06:30 AM (IST)
12 दिन बाद भी पुलिस नहीं कर पाई खुलासा
12 दिन बाद भी पुलिस नहीं कर पाई खुलासा

संवाद सहयोगी, टनकपुर : कोतवाली से लगे घसियारामंडी में 12 दिन पूर्व बुजुर्ग महिला की मौत मामले में पुलिस के हाथ अब भी खाली है। पुलिस के हाथ पुख्ता सुराग हाथ न लगने से पुलिस घटना का खुलासा नहीं कर पाई। वहीं पुलिस हत्याकांड के खुलासे के लिए जी जान से जुटी हुई है। पुलिस अभी तक पति को अपने अंदेशे में रखे हुई है।

prime article banner

मालूम हो कि बीती 10 जुलाई को घसियारामंडी निवासी बाबू राम शर्मा बैक में गए थे। इस बीच बैंक से लौटने पर उनकी 66 वर्षीय पत्‍‌नी सावित्री देवी फर्श पर मृत पायी गई। जिनकी नाक से खून बह रहा था। बाद में बाबू राम शर्मा ने पुलिस कोतवाली को घटना की सूचना दी। पीएम में मृतका की मौत गला घोटने से हुई थी। इधर घटना के 12 दिन बाद भी महिला की मौत मामले में कोई सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस मृतका के पति पर शक कर लगातार पूछताछ कर रही है। वहीं मृतका के पुत्रों ने कई बार पुलिस को विभिन्न लोगों पर शक होने की जानकारी दी। जिस पर पुलिस ने उनसे भी पूछताछ की, लेकिन उनसे कोई स्पष्ट बात पता नहीं चल सकी। पुलिस मृतका के पति व पति की दूसरी पत्‍‌नी कही जा रही ललिता देवी पर अपनी नजरें गढ़ाई हुई है। रविवार को पुलिस ने मृतका के पति व उनके दोनों पुत्रों को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया। कोतवाल धीरेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस घटना के खुलासे के करीब हैं। उम्मीद है कि एक दो दिन में खुलासा कर सकती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.