Move to Jagran APP

चमोली में तीन मजदूरों ने की साथी की हत्‍या, शव को ले जा रहे थे नदी में बहाने; तभी पुलिस ने किया गिरफ्तार

चमोली जिले के नारायणबगड़ विकासखंड के पंती में गुरुवार की देर रात पुलिस ने साथी की हत्या कर शव नदी में बहाने ले जा रहे तीन मजदूरों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि श्रमिकों के बीच शराब पीने के बाद लेन-देन को लेकर झगड़ा हुआ था।

By Sunil NegiEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 06:12 PM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 06:12 PM (IST)
चमोली में तीन मजदूरों ने की साथी की हत्‍या, शव को ले जा रहे थे नदी में बहाने; तभी पुलिस ने किया गिरफ्तार
नारायणबगड़ विकासखंड के पंती में पुलिस ने साथी की हत्या में तीन मजदूरों को गिरफ्तार कर लिया।

नारायणबगड़ (चमोली), जेएनएन। चमोली जिले के नारायणबगड़ विकासखंड के पंती में गुरुवार की देर रात पुलिस ने साथी की हत्या कर शव नदी में बहाने ले जा रहे तीन मजदूरों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि श्रमिकों के बीच शराब पीने के बाद लेन-देन को लेकर झगड़ा हुआ था। इस पर तीनों ने एक राय होकर साथी की गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को पिंडर नदी में बहाने ले जा रहे थे।

loksabha election banner

थानाध्यक्ष थराली ध्वजवीर सिंह पंवार ने बताया कि गुरुवार देर रात्रि पुलिस थाना क्षेत्र के पंती गांव के पास गश्त कर रही थी। कुछ युवक कंधों में एक युवक को ले जाते हुए दिखाई दिए। पुलिस को देखकर युवकों ने छिपने की कोशिश की। पुलिस ने तीनों युवकों को पकड़ लिया तो पता चला कि वह शव ले जा रहे हैं। पूछताछ में पता चला कि चारों के बीच रुपयों के लेनदेन को लेकर कहासुनी के बाद मारपीट हो गई थी।

इस दौरान पत्थर लगने से 21 वर्षीय शरण बहादुर निवासी नेपाल गिर पड़ा। जिसके बाद तीनों युवकों ने गला दबा दिया और शरण बहादुर की मौत हो गयी। आरोपितों की पहचान नवीन योगी, लोकराज पुरी और मनोज गिरी निवासी नेपाल के रूप में हुई। आरोपितों पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया है। यह सभी युवक लंबे समय से नारायणबगड़ क्षेत्र में मजदूरी करते थे।

17 वाहन चालकों के लाइसेंस निलंबित

रुद्रप्रयाग में परिवहन विभाग की ओर से जिले के दूरस्थ क्षेत्रों में विभिन्न मोटरमार्गों पर सघन चैकिंग अभियान चलाया गया। अभियान के दौरान कुल 79 चालान कर 17 वाहन चालकों के लाइसेंस निलंबित किए गए। सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी मोहित कोठारी ने बताया कि तिलवाड़ा-मयाली-जखोली-चिरबटिया, गुप्तकाशी-छेनागाड, गुप्तकाशी-कालीमठ-फाटा, भीरी-परकंडी-मक्कू, तिलवाड़ा-बावई-रतनपुर समेत कई मोटर मार्गों पर सघन चैकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान कुल 79 चालान किए गए, जबकि 17 लाइसेंस निलंबन के साथ ही एक वाहन सीज किया गया। कोविड-19 के अंतर्गत मास्क का उपयोग न करने पर छह वाहन चालकों के चालान किए गए। कहा कि कोविड-19 सुरक्षा एवं बचाव के दृष्टिगत वाहनों पर शपथ-पत्र के पोस्टर और मास्क नहीं तो सीट नहीं के स्टिकर लगाए गए। साथ ही वाहन चालक और सवारियों को सुरक्षित यात्रा के लिए जागरूक किया गया।

यह भी पढ़ें: लेन-देन के विवाद से जुड़ रहे ट्रांसपोर्टर हत्याकांड के तार, बदमाशों को बी वारंट पर दून लाने की तैयारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.