Move to Jagran APP

मुन्नी देवी शाह मानी, पर सुरेश बिष्ट की नाराजगी नहीं हुई दूर

आसन्न विधानसभा चुनावों में कर्णप्रयाग सीट पर भाजपा व कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी टिकट न मिलने से नाराज असंतुष्ट खेमे को मनाने में जुटे रहे। डैमेज कंट्रोल की रणनीति के क्रम में थराली विधायक मुन्नी देवी शाह को भाजपा हाईकमान ने मना लिया है और अब मुन्नी शाह भाजपा के पक्ष में प्रचार करेंगी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 11:09 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 11:09 PM (IST)
मुन्नी देवी शाह मानी, पर सुरेश बिष्ट की नाराजगी नहीं हुई दूर
मुन्नी देवी शाह मानी, पर सुरेश बिष्ट की नाराजगी नहीं हुई दूर

कर्णप्रयाग विधानसभा: आसन्न विधानसभा चुनावों में कर्णप्रयाग सीट पर भाजपा व कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी टिकट न मिलने से नाराज असंतुष्ट खेमे को मनाने में जुटे रहे। डैमेज कंट्रोल की रणनीति के क्रम में थराली विधायक मुन्नी देवी शाह को भाजपा हाईकमान ने मना लिया है और अब मुन्नी शाह भाजपा के पक्ष में प्रचार करेंगी। लेकिन कर्णप्रयाग विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश नेगी को टिकट मिलने से नाराज पूर्व दायित्वधारी सुरेश बिष्ट ने निर्दलीय चुनाव लड़ने से पीछे न हटने की बात कही है।

loksabha election banner

मंगलवार व बुधवार को कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश नेगी ने इस बाबत पूर्व दायित्वधारी सुरेश बिष्ट से वार्ता की थी, लेकिन नतीजा कुछ नहीं निकला था। इसी तरह कर्णप्रयाग विधानसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी अनिल नौटियाल को टिकट मिलने से असतुंष्ट भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी समिति सदस्य रहे टीका प्रसाद मैखुरी ने बीते 25 जनवरी को अपना नामांकन पत्र दाखिल कर पार्टी हाईकमान के सामने चुनौती पेश की है। मैखुरी नामांकन के बाद अपने समर्थकों के साथ प्रचार भी शुरू कर चुके हैं। इस दौरान मंगलवार को दशोली क्षेत्र के दर्जनभर गांवों का भ्रमण किया गया वहीं बुद्धवार को गैरसैंण के दूरस्थ पंचाली गांव पहुंच ग्रामीणों की समस्याओं को सुना।

वहीं भाजपा ने गौचर व कर्णप्रयाग में एक स्थानीय लाज में चुनावी कार्यालय का उद्घाटन कर प्रचार अभियान नगर क्षेत्र में दस-दस प्रचारकों के साथ विधायक प्रत्याशी अनिल नौटियाल के साथ शुरू किया। टिकट वितरण में आप कार्यकर्ताओं में असंतोष , सह प्रभारी के सामने हंगामा

संवाद सहयोगी गोपेश्वर: आम आदमी पार्टी में टिकट वितरण को लेकर कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया , इस दौरान बद्रीनाथ विधानसभा में टिकट बाहरी व्यक्ति को दिए जाने का आरोप लगाया ।

बताया गया कि टिकट के लिए आप से भवान सिंह चौहान प्रबल दावेदार थे , पार्टी ने टिकट भगवती प्रसाद मैंदोली को दिया , उन्होंने आज नामांकन भी किया बद्रीनाथ विधानसभा सीट के पार्टी कार्यकर्ताओं ने उन पर बाहरी होने का आरोप लगाया तथा गोपेश्वर पहुंचे सह प्रभारी राजीव चौधरी के सामने हंगामा कर बद्रीनाथ विधानसभा के कई पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने इस्तीफा भी दिया , हालांकि प्रभारी ने वार्ता कर असंतोष शांत करने का दावा किया है ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.