Move to Jagran APP

टिकट फाइनल होते ही प्रचार में जुटे प्रत्याशी

भाजपा की ओर से टिकट फाइनल होने के बाद शुक्रवार से विभिन्न सीटों के प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार शुरू कर दिया। किसी ने पहले दिन मंदिर में जाकर मत्था टेका तो किसी ने कार्यकत्र्ताओं के साथ बैठक कर चुनाव की रणनीति बनाई। साथ ही कई प्रत्याशियों ने क्षेत्र में ग्रामीणों से संपर्क भी साधा।

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 09:26 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 09:26 PM (IST)
टिकट फाइनल होते ही प्रचार में जुटे प्रत्याशी
टिकट फाइनल होते ही प्रचार में जुटे प्रत्याशी

जागरण टीम, गढ़वाल: भाजपा की ओर से टिकट फाइनल होने के बाद शुक्रवार से विभिन्न सीटों के प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार शुरू कर दिया। किसी ने पहले दिन मंदिर में जाकर मत्था टेका तो किसी ने कार्यकत्र्ताओं के साथ बैठक कर चुनाव की रणनीति बनाई। साथ ही कई प्रत्याशियों ने क्षेत्र में ग्रामीणों से संपर्क भी साधा।

loksabha election banner

घंटाकर्ण देवता का आशीर्वाद लेकर शुरू करेंगे चुनावी अभियान

नई टिहरी: देवप्रयाग सीट से भाजपा के प्रत्याशी विनोद कंडारी ने शुक्रवार को मलेथा में कार्यकत्र्ताओं के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि शनिवार को वह बड़ियारगढ़ में घंटाकर्ण देवता का आशीर्वाद लेकर चुनावी अभियान शुरू करेंगे। मलेथा में हुई बैठक में विनोद कंडारी ने कार्यकत्र्ताओं के साथ आगामी चुनावी तैयारियों को लेकर चर्चा की। इस दौरान कार्यकर्ताओं को उनकी जिम्मेदारी बताई गई।

कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

घनसाली: वर्तमान विधायक शक्तिलाल शाह घनसाली सीट से टिकट फाइनल होने के बाद शुक्रवार को घनसाली पहुंचे और कार्यकत्र्ताओं के साथ बैठक की। उन्होंने बताया कि वह अपने पुरोहित से सलाह लेकर संभवत: सोमवार को नामांकन करेंगे। शुक्रवार को घनसाली पहुंचने पर विधायक ने चुनावी तैयारियों की समीक्षा की और कहा कि सभी कार्यकत्र्ता एकजुट हैं और चुनाव जीतेंगे।

ग्रामीणों से की मुलाकात

नई टिहरी: प्रतापनगर सीट पर भाजपा का टिकट मिलने के बाद शुक्रवार को विधायक विजय सिंह पंवार ने ग्रामीणों और कार्यकत्र्ताओं के साथ मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने सभी का आभार जताया और कहा कि रविवार को वह अपना चुनाव कार्यालय खोलेंगे। इस दौरान आगामी चुनाव की रणनीति के संबंध में कार्यकत्र्ताओं के साथ चर्चा की गई। सोमवार को विजय सिंह पंवार नामांकन करेंगे।

देहरादून आवास पर की चर्चा

नैनबाग: धनोल्टी विधानसभा सीट पर भाजपा के प्रत्याशी प्रीतम सिंह पंवार ने शुक्रवार को देहरादून आवास पर ही कार्यकत्र्ताओं के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने आगामी चुनाव के संबंध में तैयारियों को लेकर चर्चा की। दिनभर उनके आवास पर कार्यकत्र्ताओं के पहुंचने का सिलसिला चलता रहा। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकत्र्ताओं के साथ सलाह करने के बाद ही वह नामांकन के लिए तिथि निर्धारित करेंगे।

मतदाताओं से मुलाकात करते रहे महाराज

कोटद्वार: टिकट के प्रति पूरी तरह आश्वस्त भाजपा नेता सतपाल महाराज पिछले एक सप्ताह से चौबट्टाखाल क्षेत्र में चुनाव प्रचार पर हैं। गुरुवार को टिकट घोषित होने के बाद भी वे अन्य दिनों की तरह क्षेत्र में मतदाताओं से मुलाकात करते रहे। शुक्रवार को भी उन्होंने रसिया महादेव में पूजा-अर्चना की। पूजा के बाद वे चुनाव प्रचार में निकल गए।

सिद्धबली में दर्शन कर प्रचार पर निकले

कोटद्वार: लैंसडौन विस के विधायक व प्रसिद्ध मंदिर श्री सिद्धबली मंदिर के महंत दिलीप सिंह रावत ने शुक्रवार सुबह श्री सिद्धबली मंदिर में पहुंचकर बाबा के दर्शन किए। बाबा के दर पर शीश नवाकर वे क्षेत्र भ्रमण पर निकल गए। क्षेत्र भ्रमण के दौरान उन्होंने रिखणीखाल प्रखंड में बंजी देवी मंदिर में शीश नवाया और पूजा-अर्चना कर चुनाव प्रचार में निकल गए।

टीमों का किया गठन

बदरीनाथ विधानसभा प्रत्याशी महेंद्र प्रसाद भट्ट दिनभर चुनाव प्रचार में जुटे रहे। सुबह पोखरी के थालाबैंड स्थित अपने आवास पर उन्होंने घर पर ही पूजा-अर्चना की। इसके बाद दिनभर चुनाव प्रचार में जुटे रहे। महेंद्र प्रसाद ने सुबह पोखरी में भाजपा महिला मोर्चा की बैठक ली। बैठक में ही 11 टीमों का गठनकर अलग-अलग बूथों पर भेजा गया। शाम को उन्होंने सलना गांव में भाजपा कार्यकत्र्ताओं की बैठक लेकर चुनाव प्रचार में गति से जुटने का आह्वान किया।

मां नंदा का लिया आशीर्वाद

थराली विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी भोपाल राम टम्टा सुबह देहरादून से चमोली के लिए रवाना हुए। इस दौरान रास्ते में भाजपा प्रत्याशी सुबोध उनियाल और भरत सिंह चौधरी को टिकट मिलने पर शुभकामनाएं दी। वाहन से चमोली पहुंचने के बाद वो सीधे घाट स्थित सिद्धपीठ कुरुड़ मंदिर पहुंचे। यहां पर मां नंदा देवी की पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद लिया। इसके बाद घाट से थराली पहुंचने तक परिचितों से मिले। शाम को कुसारी स्थित अपने गांव देवलग्वाड़ पहुंचकर चुनाव प्रचार को लेकर चर्चा की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.