Move to Jagran APP

कलक्ट्रेट परिसर में गरजे उपनल कर्मी

बागेश्वर में छह माह से मानदेय न मिलने पर स्वास्थ्य विभाग में तैनात उपनल कर्मियों ने प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Nov 2019 11:38 PM (IST)Updated: Fri, 15 Nov 2019 06:13 AM (IST)
कलक्ट्रेट परिसर में गरजे उपनल कर्मी
कलक्ट्रेट परिसर में गरजे उपनल कर्मी

जागरण संवाददाता, बागेश्वर: स्वास्थ्य विभाग में तैनात उपनल कर्मियों ने बुधवार को कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि उन्हें मानदेय नहीं मिल रहा है। छह माह से उन्हें मानदेय के लाले पड़े हुए हैं और उनका परिवार भुखमरी के कगार पर पहुंच गया है। उन्होंने चेताया कि यदि उन्हें मानदेय नहीं दिया गया तो वे धरने पर बैठ जाएंगे।

prime article banner

जिला अस्पताल में तैनात उपनल कर्मियों ने कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया और कहा कि वे जिला अस्पताल में चतुर्थ श्रेणी कर्मी के रूप में काम कर रहे हैं। छह माह से उन्हें मानदेय नहीं मिला है और वे लगातार कार्यालय को अवगत करा रहे हैं, लेकिन वहां से कोई सुनवाई नहीं हो रही है। दीपावली पर्व पर भी उन्हें धेला तक नहीं दिया गया। जिससे उनके परिवार के साथ आíथक संकट पैदा हो गया है। बच्चों का भविष्य अधर में लटक गया है और उनकी स्कूल फीस, जाड़ों के कपड़े आदि भी नहीं खरीद पा रहे हैं। घर की माली हालत ठीक नहीं होने के कारण वे अल्पमानदेय में काम कर रहे हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि शीघ्र उनका मानदेय नहीं मिला तो वे धरने पर बैठ जाएंगे। इस मौके पर प्रवीण कुमार, चंद्रशेखर जोशी, प्रेमा देवी, मुन्नी देवी, नवीन लोहनी, सुनीता जोशी, हेमा देवी, कपिल देव, मीना कुमारी, सूरज कनवाल आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.