Move to Jagran APP

एसओजी के हत्थे चढ़ा तस्कर, करीब दो लाख की चरस बरामद

एसओजी ने करीब दो लाख की चरस के साथ एक तस्कर को धर दबोचने में सफलता हासिल की है। साथ ही आरोपित को जेल भेज दिया है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Mon, 14 Jan 2019 04:54 PM (IST)Updated: Mon, 14 Jan 2019 04:54 PM (IST)
एसओजी के हत्थे चढ़ा तस्कर, करीब दो लाख की चरस बरामद
एसओजी के हत्थे चढ़ा तस्कर, करीब दो लाख की चरस बरामद

बागेश्वर, जेएनएन। एसओजी टीम ने एक तस्कर को गिरफ्तार कर उससे करीब दो लाख रुपये की चरस बरामद की है। साथ ही आरोपित को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। इस कार्रवाई से अवैध चरस के कारोबारियों में हड़कंप मच गया है। पुलिस के अनुसार उसकी नजर और भी अवैध कारोबारियों पर है।

loksabha election banner

सपी लोकेश्वर सिंह और सीओ महेश चंद्र जोशी के निर्देश पर जिले में अवैध मादक पदार्थों की बिक्री और तस्करी पर रोक लगाने को पुलिस चौकन्नी है। मुखबिर की सूचना पर एसओजी टीम को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। टीम ने कांडा रोड भागीरथी के समीप कपकोट के तोली गांव निवासी बहादुर सिंह(40 वर्ष) पुत्र मान सिंह की तलाशी ली। इस दौरान उसके बैग में एक किलो 855 ग्राम अवैध चरस बरामद हुई।

आरोपित के खिलाफ धारा एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही चरस को सील कर आरोपित को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया। 

दिल्ली और हरियाणा जा रही थी चरस

आरोपित दिल्ली और हरियाणा में बतौर मजदूर काम करता है। कपकोट के सुदूरवर्ती क्षेत्र से आरोपित चरस लेकर दिल्ली और हरियाणा ले जा रहा था। आरोपित वहां ऊंचे दामों में नशा बेचता था।

टीम में शामिल

आरोपित को गिरफ्तार करने वाली टीम में एसएसआइ कैलश बिष्ट, कॉन्स्टेबल रविंद्र बोरा, विजय मेहरा, एसओजी टीम में हेम चंद्र मठपाल, महेंद्र सिंह, बसंत पंत आदि शामिल थे।

एसपी लोकेश्वर सिंह ने बताया कि एसओजी टीम को अच्छे काम के लिए नकद इनाम की घोषणा की गई है। अवैध रूप से नशा बांटने वालों के खिलाफ अभियान चलाया गया है और भी तस्कर पुलिस की जद में हैं।

यह भी पढ़ें: राजाजी टाइगर रिजर्व में पकड़ा गया तस्कर, दो साथी फरार

यह भी पढ़ें: पुलिस ने पकड़ी पांच लाख की खैर की लकड़ी, कार सीज

यह भी पढ़ें: पुलिस ने मूंदी आंखें, महिलाओं ने तोड़ी अवैध शराब की भट्टी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.