Move to Jagran APP

भतीजे ने चाची के घर में की चोरी, पकड़ा गया

बागेश्वर जिले के कांडा तहसील के नागकन्याल गांव में एक महिला के घर में शनिवार की भोर में चोरों ने सामान पार कर दिया। 12 घंटे में पुलिस ने घटना का खुलासा कर दिया। चोरी उसके भतीजे ने ही की थी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 24 Oct 2020 05:06 PM (IST)Updated: Sun, 25 Oct 2020 12:48 AM (IST)
भतीजे ने चाची के घर में की चोरी, पकड़ा गया
भतीजे ने चाची के घर में की चोरी, पकड़ा गया

जागरण संवाददाता, बागेश्वर: कांडा तहसील के नागकन्याल पंचायत के ससोला गांव में हुई चोरी का पुलिस ने 12 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया है। चोरी करने वाला घर का ही निकला। पुलिस ने उससे करीब 90 हजार रुपये के जेवरात बरामद कर लिए हैं। पुलिस आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर कर लिया है। कल उसे अदालत में पेश किया जाएगा।

prime article banner

ससोला गांव की नीमा देवी पत्नी मदन मोहन कांडपाल शनिवार की सुबह दूध निकालने के लिए गोशाला में गई थी। उसके भतीजे धवल कांडपाल पुत्र राघवेंद्र कांडपाल ने मौके का लाभ उठाते हुए, जेवरात और नकदी चुरा ली। बक्से को खेतों में फेंक दिया और वहां से फरार हो गया। पीड़ित महिला ने अपने देवर दीप चंद्र कांडपाल को घटना की सूचना दी। उन्होंने पुलिस को फोन पर बुला लिया। एसआई सुरभि राणा घटना स्थल पहुंची और जरूरी पूछताछ की। पुलिस मामले की जांच में जुट गई और सभी चेक पोस्ट को अलर्ट कर दिया। आरोपित धवल कांडपाल धपोली पेट्रोल पंप के समीप पहुंच गया था और भागने की कोशिश कर रहा था। वह वाहन का इंतजार में था। तभी पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पुलिस की पूछताछ में उसने चोरी का आरोप स्वीकार कर लिया।

एसआइ सुरभि राणा ने बताया कि आरोपित से नथ, गले की माला, कान के झुमके, नाक की फूली आदि बरामद किए। बरामद आभूषणों की कीमत करीब 90 हजार रुपये पुलिस ने आंकी है। टीम में आरक्षी मदन सिंह, राजकुमार, कमल महरा, अशोक कुमार, जीवन पांडे आदि शामिल थे। पुलिस द्वारा चोरी का खुलासा करने पर स्थानीय लोगों ने सराहना की है। इधर एसओ प्रहलाद सिंह ने बताया कि आरोपित के खिलाफ धारा 452, 380, 411 में मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित को अदालत में पेश किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK