Move to Jagran APP

किशोरी का पिता व पूर्व प्रधान गिरफ्तार

अल्मोड़ा जिले के आरासल्पड़ गांव (धौलादेवी ब्लॉक) में युवक की गैरइरादतन हत्या मामले में पुलिस कप्तान ने कड़ा रुख अपना लिाय है। इस मामले में अब किशोरी का पिता व र्पू प्रधान भी पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

By JagranEdited By: Published: Sat, 01 May 2021 10:27 PM (IST)Updated: Sat, 01 May 2021 10:27 PM (IST)
किशोरी का पिता व पूर्व प्रधान गिरफ्तार
किशोरी का पिता व पूर्व प्रधान गिरफ्तार

संस, अल्मोड़ा : आरासल्पड़ गांव (धौलादेवी ब्लॉक) में युवक की गैरइरादतन हत्या मामले में कप्तान ने कड़ा रुख अपना लिया है। सनसनीखेज मामले में लिप्त आरोपितों की धरपकड़ को ताबड़तोड़ दबिश में किशोरी का पिता व पूर्व प्रधान भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। दोनों को न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया गया है। तीन आरोपित पहले ही सलाखों में पहुंच चुके हैं।

loksabha election banner

दुस्साहसिक वारदात बीती बुधवार को सरयू घाटी के आरासल्पड़ गांव में हुई थी। यहां दो युवकों को ग्रामीणों ने कथित छेड़छाड़ के आरोप में घेर लिया था। एक को घंटों इस कदर पीटा गया कि अगले दिन उसने सीएचसी धौलादेवी में दम तोड़ दिया। मृतक भुवन जोशी के भाई रूवाल गांव निवासी गोविद जोशी ने आरासल्पड़ गांव के शिवदत्त, हरीश चंद्र पांडे, चालक हरीश पांडे व किशोरी समेत आठ-दस ग्रामीणों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

इधर एसएसपी पंकज भट्ट के निर्देश पर हरकत में आई पुलिस ने तीन आरोपित गिरफ्तार कर लिए। वहीं वारदात के बाद वायरल हुए वीडियो के आधार पर शिनाख्त कर पुलिस व एसओजी ने शनिवार को किशोरी के पिता शिवदत्त तथा पूर्व ग्राम प्रधान दयाकिशन पांडे को दबिश देकर दबोच लिया।

===========

इंटरनेट मीडिया पर कप्तान सख्त

गैरइरादतन हत्या मामले में इंटरनेट मीडिया में किशोरी का फोटो टैग कर की जा रही टिप्पणी पर कप्तान पंकज भट्ट ने कड़ा रुख अपना लिया है। उन्होंने कहा मामले में पूर्व ग्राम प्रधान सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। उन्होंने लोगों से कानून व शांति व्यवस्था बनाए रखने, अनावश्यक वीडियो एवं नाबालिग किशोरी की फोटो को इंटरनेट मीडिया प्लेटफॉर्म में शेयर न करने, आपत्तिजनक पोस्ट, भाषा, शब्दों का प्रयोग न करने की अपील की है। कप्तान ने ऐसे कृत्य करने वालों पर कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है। वहीं दन्या थानाध्यक्ष संतोष देवरानी ने कहा कि जितने लोग इस अपराध में शामिल है उन पर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.