Move to Jagran APP

भिकियासैंण में छापामारी, पकड़े अवैध कनेक्शन

एसडीएम के निर्देश पर जल संस्थान और पुलिस महकमे ने सोमवार को निरीक्षण किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 06 Jul 2020 11:22 PM (IST)Updated: Mon, 06 Jul 2020 11:22 PM (IST)
भिकियासैंण में छापामारी, पकड़े अवैध कनेक्शन
भिकियासैंण में छापामारी, पकड़े अवैध कनेक्शन

संस, भिकियासैंण (अल्मोड़ा) : एसडीएम के निर्देश पर जल संस्थान और पुलिस महकमे ने सोमवार को भिकियासैंण में छापेमारी अभियान चलाया। अभियान के दौरान तीन लोग अवैध कनेक्शन चलाते हुए पाए गए। जबकि दो लोगों को मोटर का प्रयोग करते और दो लोगों को घरेलू कनेक्शन पर पानी का व्यावसायिक प्रयोग करते हुए पकड़ा गया।

loksabha election banner

तहसील मुख्यालय पर पेयजल किल्लत की मिल रही शिकायतों पर एसडीएम राहुल साह ने विभाग के अधिकारियों को छापेमारी की कार्रवाई के निर्देश दिए थे। जिस पर सोमवार को अधिशासी अभियंता केएल साह और चौकी प्रभारी देवेंद्र सामंत के नेतृत्व में छापेमारी अभियान चलाया गया। अभियान के दौरान अधिकारियों ने अवैध कनेक्शन चला रहे लोगों को दो वर्ष का बिल भरने और कनेक्शन लेने के निर्देश दिए। जबकि मोटर चला रहे उपभोक्ताओं और पानी का व्यावसायिक प्रयोग करने वाले लोगों को भी सख्त हिदायत देकर नियमों का पालन करने को कहा गया।

अभियान में अवर अभियंता गौरव पंत, विजय रावत, जगदीश कन्याल आदि शामिल रहे।

---

पेयजल संकट को देखते हुए विभाग का छापामारी अभियान जारी है। अगर कोई व्यक्ति नियमों का उल्लंघन करता हुआ पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। -

केएल साह, अधिशासी अभियंता, जल संस्थान भिकियासैंण


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.