Move to Jagran APP

रानीखेत में बेवजह घूम रहे लोगों पर पुलिस सख्त

कोरोना की दूसरी लहर के बीच संक्त्रमण की रफ्तार बढ़ने के साथ ही अब इसे रोकने के लिए रानीखेत की पुलिस भी सतर्क हो गई है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 May 2021 05:39 PM (IST)Updated: Sun, 16 May 2021 05:39 PM (IST)
रानीखेत में बेवजह घूम रहे लोगों पर पुलिस सख्त
रानीखेत में बेवजह घूम रहे लोगों पर पुलिस सख्त

संवाद सहयोगी, ताड़ीखेत : कोरोना की दूसरी लहर के बीच संक्त्रमण की रफ्तार बढ़ने के साथ ही अब पुलिस टीम ने इसकी रोकथाम के लिए सख्त कदम उठा लिए हैं। पुलिस टीम ने विशेष अभियान चला बेवजह बिना मास्क टहल रहे 26 लोगों का चालान काट 3200 रुपये राजस्व वसूला। साथ ही नियमों का उल्लंघन करने पर कड़ी फटकार भी लगाई।

loksabha election banner

कोरोना संक्त्रमण की रोकथाम को पुलिस टीम धरातल पर मुस्तैदी से जुटी हुई है पर कुछ लोग धड़ल्ले से नियमों की धज्जिया उड़ा रहे हैं। ऐसे लोगों पर शिकंजा कसने को कोतवाली पुलिस की टीम ने रविवार को एसआइ ब्रजमोहन भट्ट व पुष्कर सिंह के नेतृत्व में विशेष अभियान चलाया। बिना मास्क बेवजह बाजार क्षेत्र में घूम रहे 26 लोगों का चालान किया गया। गनियाद्योली, चिलियानौला, ब्लॉक मुख्यालय स्थित मुख्य बाजार आदि क्षेत्र में लोगों को संक्त्रमण की रोकथाम बाबत जागरूक भी किया गया। साथ ही नियमों का पालन करने का आह्वान किया गया। पुलिस टीम ने चेतावनी दी की नियमों का उल्लंघन कतई बर्दास्त नहीं किया जाएगा। लोगों को मास्क भी बाटे। वहीं, कार्रवाई की जद में आए लोगों को कड़ी फटकार लगाई। कहा कि दोबारा यदि बाजार में बेवजह घूमते पाए गए तो कोविड-19 के तहत मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

=======================

जिला पंचायत की टीम ने भी संभाली कमान संक्त्रमण की रोकथाम को अब जिला पंचायत ने भी कमान संभाल ली है। जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि हेमंत रौतेला के नेतृत्व में जिला पंचायत अल्मोड़ा की टीम ने गोलू मंदिर, पीएचसी, डोडाखाल सिलोर आदि क्षेत्रों में सैनिटाइजेशन अभियान चलाया। जिला पंचायत अल्मोड़ा से पहुंची टीम ने लोगों को जागरूक भी किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.