Move to Jagran APP

जनता मिलन कार्यक्रम में दो दर्जन से अधिक शिकायतें दर्ज

अल्मोड़ा में आयोजित जनता मिलन कार्यक्रम में दो दर्जन से अधिक जन समस्याएं दर्ज हुई। एडीएम ने समस्याओं के समाधान को अधिकारियों को निर्देशित किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Nov 2019 11:13 PM (IST)Updated: Mon, 18 Nov 2019 11:13 PM (IST)
जनता मिलन कार्यक्रम में दो दर्जन से अधिक शिकायतें दर्ज

संवाद सहयोगी, अल्मोड़ा : जन समस्याओं के निस्तारण में लापरवाही बरतना ठीक नहीं है। जो भी समस्या अधिकारियों के पास आती है उसका निर्धारित समय पर निदान कर लिया जाए। ताकि बार बार उन्हीं समस्याओं कर पुनरावृत्ति न हो। अधिकारियों को समस्याओं के निस्तारण की आख्या जिला कार्यालय को उपलब्ध कराने की आदत भी डालनी होगी।

loksabha election banner

कलक्ट्रेट में आयोजित जनता मिलन कार्यक्रम में यह बात अपर जिलाधिकारी बीएल फिरमाल ने कही। उन्होंने कहा कि अगर समस्याओं के समाधान में किसी प्रकार की कोताही सामने आई तो संबंधित विभाग के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। जनता दरबार में चीनाखान में पेयजल आपूíत सुचारु न होने, हवालबाग के धूरा में पेयजल लाइन को हुए नुकसान, चीनाखान में नालियां चोक होने के कारण गंदा पानी बस्ती की ओर आने, लोधिया में विभागीय अधिकारियों की मदद से बिजली के अवैध कनेक्शन दिए जाने, पीएमजीएसवाई योजना के तहत बनी सड़क में भकूना के पास पुल का निर्माण न किए जाने, कफड़खान- अयारपानी मार्ग पर डामरीकरण किए जाने समेत 22 से अधिक शिकायतें दर्ज की गई।

जनता मिलन कार्यक्रम में परियोजना निदेशक नरेश कुमार, केके पंत, डॉ. सविता हयांकी, एचबी चंद, प्रियंका सिंह, राजेश चौहान, डीडी पांगती, राकेश जोशी आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.