Move to Jagran APP

प्राधिकरण के विरोध में गांधी पार्क में दिया धरना

संवाद सहयोगी, अल्मोड़ा : जिला विकास प्राधिकरण के विरोध में सर्वदलीय समिति के सदस्यों ने सोमवार को गां

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Jun 2018 06:16 PM (IST)Updated: Mon, 11 Jun 2018 06:16 PM (IST)
प्राधिकरण के विरोध में गांधी पार्क में दिया धरना
प्राधिकरण के विरोध में गांधी पार्क में दिया धरना

संवाद सहयोगी, अल्मोड़ा : जिला विकास प्राधिकरण के विरोध में सर्वदलीय समिति के सदस्यों ने सोमवार को गांधी पार्क में धरना दिया। समिति के सदस्यों ने कहा है कि सरकार जनभावनाओं की अनदेखी कर लोगों के साथ खिलवाड़ कर रही है। जिसे किसी कीमत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

loksabha election banner

धरना सभा को संबोधित करते हुए समिति के संयोजक पूर्व पालिकाध्यक्ष प्रकाश चंद्र जोशी ने कहा कि सात महीने बीत जाने के बाद भी प्राधिकरण के निर्णय को सरकार ने वापस नहीं लिया है। जिस कारण लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जोशी ने कहा है कि मुख्यमंत्री ने प्राधिकरण के शुल्क में 70 प्रतिशत कमी की घोषणा की थी। लेकिन आज तक सीएम की घोषणा पर कोई कार्रवाई नहीं हो सकी है। समिति के सदस्यों ने कहा है कि अगर शीघ्र इस निर्णय को वापस नहीं लिया गया तो उग्र आंदोलन शुरु कर दिया जाएगा। धरना सभा में अख्तर हुसैन, हर्ष कनवाल, मनोज वर्मा, आंनद ऐरी, लक्ष्मण सिंह, आनंदी वर्मा, राजीव कर्नाटक, दीपांशु पांडे, लीला खोलिया, सुनयना मेहरा, ललित मोहन पंत, जमन सिंह, रमेश चंद्र, रघु राम, प्रताप सिंह समेत अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.