Move to Jagran APP

डीडीए के खिलाफ फूटा गुस्सा, प्रदर्शन

जिला विकास प्राधिकरण को खत्म नहीं किए जाने से आक्रोशित सर्वदलीय संघर्ष समिति ने सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द समस्या का समाधान नहीं होता तो सड़क पर उतरने के लिए बाध्य होना पड़ेगा।

By JagranEdited By: Published: Tue, 30 Nov 2021 03:42 PM (IST)Updated: Tue, 30 Nov 2021 03:42 PM (IST)
डीडीए के खिलाफ फूटा गुस्सा,  प्रदर्शन
डीडीए के खिलाफ फूटा गुस्सा, प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, अल्मोड़ा : जिला विकास प्राधिकरण को खत्म नहीं किए जाने से आक्रोशित सर्वदलीय संघर्ष समिति ने सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द समस्या का समाधान नहीं होता तो सड़क पर उतरने के लिए बाध्य होना पड़ेगा।

loksabha election banner

मंगलवार को गांधी पार्क में सर्वदलीय संघर्ष समिति ने जिला विकास प्राधिकरण के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। समिति के संयोजक नगरपालिका अध्यक्ष प्रकाश चन्द्र जोशी ने कहा कि नवंबर 2017 में जब से प्रदेश सरकार के ने जिला स्तरीय विकास प्राधिकरण लागू किया गया है, तबसे संघर्ष समिति लगातार इसका पुरजोर विरोध कर रही है। प्रदेश सरकार से इस जिला विकास प्राधिकरण को समाप्त करने की मांग कर रही है। उन्होंने कहा कि समिति के आंदोलन व जनता के भारी दबाव में पिछले दिनों प्रदेश सरकार ने जिला स्तरीय विकास प्राधिकरण को स्थगित करने की बात तो कही परन्तु अब तक इसे समाप्त नहीं किया गया है। समिति के प्रवक्ता राजीव कर्नाटक ने कहा कि इसे सरकार की हठधर्मिता ही कहेंगे कि विगत साढ़े चार वर्षों से संघर्ष समिति और जनता लगातार आंदोलन के माध्यम से सरकार से मांग कर रही है। जनविरोधी काले कानून को पर्वतीय क्षेत्रों से समाप्त किया जाए पर सरकार लगातार जनता की मांगों को अनसुना कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार को स्पष्ट आदेश के तहत जिला विकास प्राधिकरण को पूर्णतया समाप्त करना चाहिए।

इस अवसर पर दीपांशु पांडे, सभासद हेम तिवारी, लक्ष्मण सिंह ऐठानी, राजू गिरी, एनडी पांडे, प्रताप सत्याल, ललित मोहन पंत, नवीन चंद्र जोशी, ललित मोहन जोशी, एमसी कांडपाल आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.