Move to Jagran APP

सोमेश्वर में अराजकतत्वों ने लगाई परचून की दुकान में आग

सोमेश्वर : क्षेत्र के पातलीबगड़ ममरछीना मोटर मार्ग स्थित परचून की दुकान में बीती 20 सितंबर की

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Sep 2018 11:05 PM (IST)Updated: Sat, 22 Sep 2018 11:05 PM (IST)
सोमेश्वर में अराजकतत्वों ने लगाई परचून की दुकान में आग
सोमेश्वर में अराजकतत्वों ने लगाई परचून की दुकान में आग

सोमेश्वर : क्षेत्र के पातलीबगड़ ममरछीना मोटर मार्ग स्थित परचून की दुकान में बीती 20 सितंबर की रात को अराजकतत्वों ने आग लगा दी। जिससे दुकान में रखा लाखों रुपये का सामान जलकर खाक हो गया। पीड़ित की तरफ से सोमेश्वर थाने में कुछ शरारती तत्वों के खिलाफ डराने व धमकाने की तहरीर दी गई है। वहीं पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार ममरछीना मोटर मार्ग पर कैलाश भोज निवासी गांव कसून की परचून की दुकान है। उसने बताया कि बीती 20 सितंबर की रात कुछ अराजकतत्वों ने उसकी परचून की दुकान में आग लगा दी। जिससे उसमें रखा लाखों रुपये का सामान व बारदाना जलकर खाक हो गया। घटना की सूचना उसने तत्काल सोमेश्वर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पीड़ित की तरफ से क्षेत्र के ही कुछ शरारती तत्वों के खिलाफ डराने व धमकाने की बात कही गई है। इस पहलू पर भी पुलिस जांच कर रही है। उसका कहना था कि यही लोग अक्सर क्षेत्र में दुकानों में तोड़फोड़ करते हैं। जिसकी सूचना पूर्व में पुलिस को दी जा चुकी है। लेकिन कार्रवाई न होने से इनके हौसले दिन प्रतिदिन बुलंद होते जा रहे हैं। उसका कहना था कि उसका करीब चार लाख रुपये का नुकसान हुआ है। घटना के बाद क्षेत्र के व्यापारियों में दहशत का माहौल व्याप्त है। -


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.