Move to Jagran APP

वाराणसी कैंट स्टेशन के सामने युवक को गोली मारी, पुरानी रंजिश को लेकर विजयानगरम मार्केट में हुई वारदात

वाराणसी के सिगरा थानांतर्गत कैंट स्टेशन के सामने विजया नगरम मार्केट में बुधवार की रात नकाबपोश बदमाश ने सामाजिक कार्यकर्ता विशाल सिंह (35) को गोली मार कर घायल कर दिया। गोली पेट में दाहिनी ओर लगकर पार हो गई।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Thu, 30 Sep 2021 12:10 AM (IST)Updated: Thu, 30 Sep 2021 12:10 AM (IST)
वाराणसी कैंट स्टेशन के सामने युवक को गोली मारी, पुरानी रंजिश को लेकर विजयानगरम मार्केट में हुई वारदात
बुधवार की रात नकाबपोश बदमाश ने सामाजिक कार्यकर्ता विशाल सिंह (35) को गोली मार कर घायल कर दिया।

जागरण संवाददाता, वाराणसी। सिगरा थानांतर्गत कैंट स्टेशन के सामने विजया नगरम मार्केट में बुधवार की रात नकाबपोश बदमाश ने सामाजिक कार्यकर्ता विशाल सिंह (35) को गोली मार कर घायल कर दिया। गोली पेट में दाहिनी ओर लगकर पार हो गई। वारदात के बाद स्थानीय युवक ने बदमाश को पकडऩे का प्रयास किया, लेकिन हाथ में पिस्टल देख उसका हौसला पस्त हो गया। आनन- फानन घायल को मलदहिया स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई। प्राथमिक सूचना के आधार पर इलाकाई पुलिस हमलावर की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस के मुताबिक बदमाश की पहचान हो गई है। वह इलाके का ही रहने वाला है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार इंग्लिशिया लाइन निवासी सामाजिक कार्यकर्ता व नेशनल शूटिंग खिलाड़ी विशाल सिंह पुत्र अशोक कुमार सिंह विजया नगरम मार्केट स्थित बबलू पाल की दूध डेयरी के बाहर खड़े थे। रात्रि करीब नौ बजे समीप पड़ोस के ही एक युवक के साथ कुछ बातचीत हो रही थी। इस दौरान पीछे से आए नकाबपोश बदमाश ने विशाल के पेट में पिस्टल सटाकर गोली मार दी। जमीन पर तड़पता देख बदमाश ने दूसरी गोली मारने की कोशिश की, लेकिन वहां मौजूद एक स्थानीय युवक ने उसे पकडऩे का प्रयास किया। गोली चलते ही आसपास की दुकानें बंद हो गईं, जबकि बदमाश हाथ छुड़ाकर मौके से भाग निकला।

बदमाश से है रंजिश

विशाल के पिता अशोक कुमार सिंह ने बताया कि पंकज गुप्ता नामक अपराधिक प्रवृत्ति का युवक एक गेस्ट हाउस संचालक की शह पर विशाल से रंजिश रखता है। पिछले दिनों एक विवाद में विशाल ने हमलावर के खिलाफ पैरवी भी की थी। इस रंजिश में कुछ दिन पहले पंकज ने विशाल को जान से मारने की धमकी दी थी।

आइजीआरएस पोर्टल पर की थी शिकायत

इसकी शिकायत आइजीआरएस पोर्टल पर की जा चुकी है। स्थानीय पुलिस को भी अवगत कराया गया था। बावजूद इसके कोई कार्रवाई नहीं हुई। एसीपी चेतगंज अनिरुद्ध सिंह बताया कि आरोपित बदमाश की तलाश में टीम गठित कर दी गई है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.