Move to Jagran APP

आजमगढ़ में चुनावी रंजिश को लेकर युवक को मारी गोली, पिता ने चार लोगाें के खिलाफ दी तहरीर

पीड़ित के स्वजन ने डायल 112 एवं पवई थाने को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अनवार को पवई अस्पताल ले गई। पवई के डाक्टरों ने बांह में गोली फंसी होने के कारण जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sat, 28 Aug 2021 01:25 PM (IST)Updated: Sat, 28 Aug 2021 01:25 PM (IST)
आजमगढ़ में चुनावी रंजिश को लेकर युवक को मारी गोली, पिता ने चार लोगाें के खिलाफ दी तहरीर
बांह में गोली फंसी होने के कारण जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

आजमगढ़, जागरण संवाददाता। पवई थाना के शाहदुल्ल्लापुर में प्रधानी के चुनाव को लेकर चल रही रंजिश में बाइक सवारों ने युवक को गोली मारकर घायल कर दिया। घटना शुक्रवार की रात 11 बजे हुई। गोली चलने की आवाज से गांव लोगों में हड़कम्प मच गया। इस बाबत पिता ने पवई थाना में चार लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।

loksabha election banner

पुलिस ने घायल को पवई अस्पताल पहुंचाया, लेेकिन बांह में गोली फंसी होने के कारण डाक्टरों जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

पिता एखलाक अहमद का कहना है कि पुत्र अनवार अहमद शाह रात में लगभग 11 बजे अपने आटा चक्की पर बैठे थे। तभी गांव के चार लोग दो मोटरसाइकिल से पहुंचे और जब तक अनवार कुछ समझ पाते तब तक फायरिंग शुरू कर दी। अनवार भागकर पिलर के पीछे छिप गए, लेकिन फायरिंग में अनवार के बांह में गोली लग गई। फायरिंग की आवाज सुनकर लोगों में हड़कंप मच गया। गांव के अन्य लोग मौके पर पहुंचते कि उससे पहले ही हमलावर भाग गए। पीड़ित के स्वजन ने डायल 112 एवं पवई थाने को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अनवार को पवई अस्पताल ले गई। पवई के डाक्टरों ने बाह में गोली फंसी होने के कारण जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बताते हैं कि प्रधानी का चुनाव अनवार अहमद लड़े थे। तभी से दोनों पक्षों के बीच तनाव चल रहा था।

घायल अनवार के पिता एखलाक अहमद ने चुनावी रंजिश को लेकर जान से मारने की नीयत से फायरिंग करने का आरोप लगाया है। थानाध्यक्ष पवई बृजेश सिंह का कहना है कि शाहदुल्ल्लापुर गांव की घटना के बाद चार लोगों के खिलाफ तहरीर मिली है। जल्‍द ही पुलिस जांच के बाद आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करेगी और कानून व्‍यवस्‍था के साथ खिलवाड़ करने वाले कानून के शिकंजे में होंगे। वहीं वारदात के बाद से क्षेत्र में तरह तरह की चर्चा का बाजार भी गर्म है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.