Move to Jagran APP

वाराणसी पहुंचे योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा, पीएम के नेतृत्‍व में बदल रही है काशी की तस्वीर

योग गुरु बाबा रामदेव गुरुवार शाम आचार्य बालकृष्ण के नजदीकी रिश्तेदार सुब्रह्मण्यम (73 वर्ष ) की अंत्येष्टि में शामिल होने बनारस आए। हरिश्चंद्र घाट के साथ ही शिवाला घाट पर भी संबंधित क्रियाकर्म के दौरान भी उपस्थित रहे।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Fri, 27 Aug 2021 09:51 AM (IST)Updated: Fri, 27 Aug 2021 09:59 AM (IST)
वाराणसी पहुंचे योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा, पीएम के नेतृत्‍व में बदल रही है काशी की तस्वीर
आचार्य बालकृष्ण के नजदीकी रिश्तेदार सुब्रह्मण्यम (73 वर्ष ) की अंत्येष्टि में शामिल होने बनारस आए।

जागरण संवाददाता, वाराणसी। योग गुरु बाबा रामदेव गुरुवार शाम आचार्य बालकृष्ण के नजदीकी रिश्तेदार सुब्रह्मण्यम (73 वर्ष ) की अंत्येष्टि में शामिल होने बनारस आए। हरिश्चंद्र घाट के साथ ही शिवाला घाट पर भी संबंधित क्रियाकर्म के दौरान भी उपस्थित रहे। सुब्रह्मण्यम का शव चेन्नई से इंडिगो एयरलाइंस के विमान से दोपहर में ही एयरपोर्ट और फिर फिर गंगा तट लाया गया था।

loksabha election banner

कुछ ही देर बाद योग गुरु बाबा रामदेव चार्टर्ड विमान से एयरपोर्ट पर शाम 4:30 बजे पहुंचे। एयरपोर्ट से सीधे सड़क मार्ग से 4:42 बजे शहर के लिए रवाना हुए। अंत्येष्टि में शामिल होने के बाद शाम 7:00 बजे एयरपोर्ट लौटे। यहां वीआईपी लाउंज में निदेशक अर्यमा सन्याल से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र काशी की तस्वीर बदल रही है। चौमुखी विकास कार्य किए जा रहे हैं। इसके साथ ही योग गुरु बाबा रामदेव ने अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट की प्रशंसा की। अधिकारियों व कर्मचारियों को धन्यवाद भी दिया। योग गुरु बाबा रामदेव एयरपोर्ट से चार्टर विमान से 7:25 बजे अपने गंतव्य के लिए रवाना हुए। 

वहीं योग गुरु बाबा रामदेव के आगमन की जानकारी होने के बाद वाराणसी में उनके परिचितों की भी जुटान हुई और वह सभी करीबियों से मिले भी। इस दौरान अंत्‍येष्टि के आयोजन में वह मौजूद रहे और परिजनों को सांत्‍वना भी दी। इस दौरान उन्‍होंने मीडिया कर्मियों से संक्षिप्‍त मुलाकात की और वाराणसी में विकास कार्यों सहित बदलते बनारस के बारे में अपने विचार व्‍यक्‍त किए। बताया कि वाराणसी काफी बदल गई है। आधुनिकता और परंपरा का कलेवर लिए काशी पीएम के नेतृत्‍व में काफी हद तक बदल चुका है। साथ ही आगे और भी बदलाव नजर आएगा। बताया कि करीबी के निधन का काफी अफसोस है। लिहाजा अंत्‍येष्टि में शामिल होने के लिए ही संक्षिप्‍त दौरे पर आना पड़ा है। इसके बाद शाम को वह एयरपोर्ट से रवाना हो गए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.