Move to Jagran APP

वाराणसी में शार्ट सर्किट से लगी आग से वृद्धा की मौत, पोस्टमार्टम के लिए बीएचयू में भेजा शव Varanasi news

बड़ागांव थाना क्षेत्र के पुआरी खुर्द में गुरुवार की देर रात शार्ट सर्किट के चलते लगी आग से गुदना देवी (70) की जलने से मौत हो गई।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Fri, 18 Oct 2019 11:39 AM (IST)Updated: Fri, 18 Oct 2019 11:39 AM (IST)
वाराणसी में शार्ट सर्किट से लगी आग से वृद्धा की मौत, पोस्टमार्टम के लिए बीएचयू में भेजा शव Varanasi news
वाराणसी में शार्ट सर्किट से लगी आग से वृद्धा की मौत, पोस्टमार्टम के लिए बीएचयू में भेजा शव Varanasi news

वाराणसी, जेएनएन। बड़ागांव थाना क्षेत्र के पुआरी खुर्द में गुरुवार की देर रात शार्ट सर्किट के चलते लगी आग से गुदना देवी (70) की जलने से मौत हो गई। स्‍थानीय लोगों के अनुसार घटना रात करीब 11 बजे की है। हादसा होने के समय लोगों को रात की वजह से जानकारी नहीं हो सकी। हालांकि आग का स्‍वरुप व्‍यापक होने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया तो लोगों ने अाग बुझाने का प्रयास शुरू किया। हालांकि तब तक आग काफी विकराल हो चुकी थी और आग में जलने से वृद्धा की आखिरकार मौत हो गई।

loksabha election banner

हादसे के बाद रात में ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया और लोगों की भीड़ लग गई। वहीं हादसे की जानकारी रात में ही वृद्धा के पुत्र अमरनाथ ने पुलिस को हादसे की बाबत सूचना दी। वहीं हादसे की जानकारी होने के बाद तत्काल थानाध्यक्ष बड़ागांव मय पुलिस बल के साथ पहुंचकर शव को रात में ही कब्जे में ले लिया। परिजनों ने बताया कि वृद्धा गुदना देवी के पति आत्माराम की दो वर्ष पूर्व ही मौत हो चुकी है। परिवार में कुल तीन बेटे हैं जिसमें जगरनाथ व मुकेश गुजरात में रहकर पावर लूम चलाते हैं। वहीं घर पर रहकर अमरनाथ राम परिवार की देखरेख करते हैं। 

गुरुवार की देर रात किसी समय अचानक शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई और परिवार में बुजुर्ग सदस्‍य के समय रहते आग से बचकर न निकल पाने की वजह से आग में ही दम घुटने से मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद बेटे ने पुलिस को सूचना दी तो रात में ही पुलिस ने पूरी कार्रवाई कर शव को कब्‍जे में ले लिया। वहरं पुलिस परिजनों, कार्यकारी प्रधान अवधेश कुमार गुप्ता, बीडीसी विजय कुमार की उपस्थिति में पोस्टमार्टम के लिए बीएचयू भेज दिया। पुलिस के अनुसार हादसे की जांच की जा रही है, हालांकि पोस्‍टमार्टम का रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.