Move to Jagran APP

घड़ी व्यवसायी को गोली मारकर लूट, हालत स्थिर

वाराणसी लालपुर-पाडेयपुर थाना क्षेत्र स्थित गोइठहा में शुक्रवार की रात 10 बजे बाइस सवार बदमाशों ने घड़ी व्यवसायी श्याम बिहारी मिश्रा को गोलीमार कर बैग लूट लिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 14 Nov 2020 02:34 AM (IST)Updated: Sat, 14 Nov 2020 02:34 AM (IST)
घड़ी व्यवसायी को गोली मारकर लूट, हालत स्थिर
घड़ी व्यवसायी को गोली मारकर लूट, हालत स्थिर

जागरण संवाददाता, वाराणसी : लालपुर-पाडेयपुर थाना क्षेत्र स्थित गोइठहा में शुक्रवार की रात 10 बजे बाइक सवार बदमाशों ने घड़ी व्यवसायी श्याम बिहारी मिश्रा (52 वर्ष) को गोलीमार कर बैग लूट लिया। व्यवसायी के घर से महज 100 मीटर पहले हुई घटना के बाद बदमाश भाग निकले। वहीं, रास्ते से गुजर रहे एक राहगीर की नजर व्यवसायी पर पड़ी तो उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी। तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और घायल व्यवसायी को मलदहिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सकों के अनुसार घायल की हालत स्थिर है।

loksabha election banner

मिली जानकारी के अनुसार गोइठहा निवासी श्याम बिहारी दालमंडी स्थित अपनी घड़ी की दुकान से बाइक से घर लौट रहे थे। घर से महज 100 मीटर पहले बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और नजदीक से सटाकर पेट में गोली मार दी और उनका बैग छीन लिया। इसमें बिक्री के 20 हजार रुपये नकद, एटीएम कार्ड व दुकान की चाबी के अलावा अन्य सामान था। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश रिंगरोड पकड़ कर फरार हो गए। उधर से गुजर रहे युवक की निगाह व्यवसायी पर पड़ी। उसने पुलिस को तत्काल इसकी सूचना दी। घायल को तुरंत मलदहिया स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल के चिकित्सक के अनुसार पेट के रास्ते एक गोली रीढ़ की हड्डी में फंसी है। सर्जरी की जा रही है। उन्होंने बताया कि व्यवसायी खतरे से बाहर हैं। इधर, वारदात की सूचना मिलते ही पहुंचे एसपी सिटी विकास त्रिपाठी ने घायल का हाल जाना। अस्पताल में मौजूद परिवारीजनों से घटना के बाबत जानकारी ली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.