Move to Jagran APP

स्मार्ट सिटी की योजनाओं को परखने निकले वाराणसी नगर आयुक्त, दशाश्वमेध में चल रहे कार्यों की गुणवत्ता की जानकारी ली

काशी री-डेवलपमेंट आफ ओल्ड काशी के तहत स्मार्ट वार्ड दशाश्वमेध का निरीक्षण किया। अहिल्याबाई व हवा महल गली में जल आपूर्ति की समस्या के समाधान के लिए जलकल सचिव को निर्देशित किया। समय से परियोजना को पूर्ण करने का निर्देश दिया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Thu, 20 May 2021 07:30 AM (IST)Updated: Thu, 20 May 2021 07:30 AM (IST)
स्मार्ट सिटी की योजनाओं को परखने निकले वाराणसी नगर आयुक्त,  दशाश्वमेध में चल रहे कार्यों की गुणवत्ता की जानकारी ली
काशी री-डेवलपमेंट आफ ओल्ड काशी के तहत स्मार्ट वार्ड दशाश्वमेध कांपलेक्‍स का निर्माण कार्य।

वाराणसी, जेएनएन। स्मार्ट सिटी कंपनी की ओर से नगर में क्रियान्वित योजनाओं को परखने के लिए नगर आयुक्त गाैरांग राठी ने बुधवार को मौका-मुआयना किया। गुणवत्ता का ख्याल रखते हुए वक्त पर कार्य पूर्ण कराने का निर्देश दिया।

loksabha election banner

गोदौलिया मल्टी लेवल पार्किंग के निरीक्षण के दौरान नगर आयुक्त ने पार्किंग काम्प्लेक्स में दुकानों के बाहर फसाड की तरह ही बोर्ड लगाने का निर्देश दिया। वहीं दुकानों के सामने उन्होंने रैंप बनाने का निर्देश दिया। इसके अतिरिक्त उन्होंने पार्किंग के संचालन को लेकर मौजूद अफसरों व स्मार्ट सिटी लिमिटेड के अधिकारियों के साथ चर्चा की। काशी री-डेवलपमेंट आफ ओल्ड काशी के तहत स्मार्ट वार्ड दशाश्वमेध का निरीक्षण किया। अहिल्याबाई व हवा महल गली में जल आपूर्ति की समस्या के समाधान के लिए जलकल सचिव को निर्देशित किया। समय से परियोजना को पूर्ण करने का निर्देश दिया। गलियों के काम में लेवल मार्किंग सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। घाट एवं फसाड रेस्टोरेशन के तहत हो रहे अहिल्याबाई घाट का निरीक्षण किया और घाट पर रखे मलबे को तत्काल हटाने व दशाश्वमेध घाट पर बने चैम्बर को समान लेवल पर करके काम करने का निर्देश दिया। गोदौलिया-मैदागिन मार्ग पर हो रहे पीसीसी रोड के काम को देखा। एबीडी रोड डेवलपमेंट फेज-1 के तहत हो रहे इस काम को तेजी से पूरा करने का निर्देश दिया। इस मार्ग पर निकले तार व लूप लाइन को भूमिगत करने का निर्देश दिया। बांसफाटक मार्ग पर बंद पड़े पेयजल के नल को वहां से हटाने का निर्देश दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.