This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

जौनपुर में छेडख़ानी से आक्रोशित महिलाओं ने थाने पर किया हंगामा, एक आरोपित पुलिस हिरासत में

जौनपुर के जलालपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिलाओं ने छेडख़ानी से आक्रोशित होकर थाने पर जमकर हंगामा किया।

Saurabh ChakravartySun, 09 Aug 2020 03:20 PM (IST)
जौनपुर में छेडख़ानी से आक्रोशित महिलाओं ने थाने पर किया हंगामा, एक आरोपित पुलिस हिरासत में

जौनपुर, जेएनएन। जलालपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिलाओं ने छेडख़ानी से आक्रोशित होकर थाने पर जमकर हंगामा किया। पुलिस के एक आरोपित को हिरासत में लेकर सख्त कार्रवाई का आश्वासन देने पर महिलाएं शांत होकर लौट गईं।

जलालपुर-मडिय़ाहूं मार्ग पर स्थित एक गांव की करीब दो दर्जन महिलाएं दोपहर टैंपो में सवार होकर थाने पर पहुंचीं। आरोप लगाया कि एक जाति विशेष के युवक हमारी बिरादरी की महिलाओं को राह चलते व खेत में कामकाज के दौरान अकेला पाकर अश्लील शब्दों का प्रयोग करते हुए छेडख़ानी करते हैं। विरोध करने पर मारने-पीटने पर आमादा हो जाते हैं। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने तुरंत दबिश देकर एक आरोपित को हिरासत में ले लिया। प्रभारी थानाध्यक्ष केके गुप्ता ने बताया कि आरोपित युुवक से पूछताछ की जा रही है। छेडख़ानी करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

छेडख़ानी को लेकर मारपीट, महिलाओं समेत छह घायल 

शाहगंज नगर से सटे एक गांव में शुक्रवार की शाम छेडख़ानी की घटना को लेकर मारपीट में महिलाओं समेत छह लोग घायल हो गए। उक्त गांव की सातवीं कक्षा में पढऩे वाली एक बालिका स्कूल से अंकपत्र लेकर घर लौट रही थी। गांव के समीप रास्ते में एक युवक अकेला पाकर छेडख़ानी करने लगा। विरोध करने पर उसकी पिटाई करने लगा। बालिका की चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण जुट गए। बीच-बचाव के दौरान खबर लगने पर पीडि़ता के स्वजन भी पहुंच गए। दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। इसमें अरङ्क्षवद राजभर, लाल बहादुर, श्रीचंद, स्नेहा, ङ्क्षपकी व नेहा घायल हो गईं। राजकीय पुरुष चिकित्सालय से लाल बहादुर को हालत गंभीर देखते डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

पड़ोसियों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने दर्ज नहीं की एफआइआर 

लाइन बाजार थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने पड़ोसियों पर सामूहिक दुष्कर्म व थाना पुलिस पर मुकदमा दर्ज न करने का आरोप लगाया है। पीडि़ता जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को संबोधित प्रार्थना पत्र लेकर पहले कलेक्ट्रेट फिर दीवानी न्यायालय पहुंची। अवकाश के कारण किसी से मुलाकात नहीं हो सकी। उसका आरोप है कि शुक्रवार की रात करीब आठ बजे वह खेत में शौच को गई थी। तभी उसके पट्टीदार ने तीन लोगों ने उसके साथ जबरन सामूहिक दुष्कर्म किया। उसने घर पहुंचकर स्वजनों को आपबीती बताई। पूछताछ करने घर जाने पर आरोपितों ने स्वजनों की पिटाई कर दी। धमकी दी कि किसी को सूचना देने पर पूरे परिवार को जान से मार डालेंगे। लाइन बाजार थाने में दरखास्त देने पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

 

 

Edited By: Saurabh Chakravarty

वाराणसी में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
 
Jagran Play

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

  • game banner
  • game banner
  • game banner
  • game banner