Move to Jagran APP

सोनभद्र में अनियंत्रित कार दुर्घटनाग्रस्‍त, एक की मौत और तीन गंभीर रूप से घायल

Road Accident in Sonbhadra घुवास -परसौना मार्ग पर सोमवार की रात दस बजे चार पहिया गाड़ी अनियंत्रित होकर खेत में जा गिरी। उसमें सवार चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों की मदद से उन्हें बाहर निकाला गया।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Tue, 21 Dec 2021 01:15 PM (IST)Updated: Tue, 21 Dec 2021 01:15 PM (IST)
सोनभद्र में अनियंत्रित कार दुर्घटनाग्रस्‍त, एक की मौत और तीन गंभीर रूप से घायल
सोमवार की रात दस बजे चार पहिया गाड़ी अनियंत्रित होकर खेत में जा गिरी।

सोनभद्र, जागरण संवाददाता। घोरावल कोतवाली क्षेत्र के घुवास -परसौना मार्ग पर सोमवार की रात दस बजे चार पहिया गाड़ी अनियंत्रित होकर खेत में जा गिरी। उसमें सवार चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों की मदद से उन्हें बाहर निकाला गया। स्वजनों ने तत्काल पास के निजी अस्पताल में तीनों को भर्ती कराया। जहां से एक की हालत गंभीर होने पर घोरावल सीएचसी लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने सिर में गंभीर चोट लगने के कारण जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

loksabha election banner

तहसील क्षेत्र के पश्चिमी एरिया के घुवास-परसौना मार्ग पर सोमवार की रात दस बजे चार पहिया गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटते हुए 50 मीटर दूर खेत में जा गिरी। उसमें सवार चार युवक घायल हो गए। इस समय टमाटर तोड़ने का काम चल रहा है। संयोग से घटना होते ही लोगों की निगाहें पड़ गई और लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े।लोगों की मदद से गाड़ी से सभी घायलों को बाहर निकाला गया। युवकों को देखते ही मौके पर जुटे लोगों ने पहचान लिया और इसकी जानकारी उनके घर वालों को दी।

घुवास के एक निजी अस्पताल में तत्काल घुवास गांव के सुरहवा टोला निवासी नीरज सिंह गुर्जर (20), मंजीत उर्फ मिंटू (22) तथा गाड़ी में सवार दो अन्य युवक को भर्ती कराया गया। जहां से नीरज की हालत गंभीर होने पर उसके स्वजनों द्वारा रात साढ़े ग्यारह बजे घोरावल सीएचसी लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने सिर में गंभीर चोट लगने के कारण जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में ही नीरज ने दम तोड़ दिया। जानकारी होने के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया।

बताया गया कि शिवमंगल प्रसाद का वह इकलौता पुत्र था। शिवमंगल की आंखें घटना के बारे में बताते बताते भर आईं। बताया कि वर्ष 2019 की गर्मी में उसकी शादी हुई थी और उसे अभी तक कोई भी संतान नहीं है। घर का इकलौता चिराग भी अब बुझ गया है। इस दुखद घटना से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। घटना की सूचना पर पुलिस ने वाहन को कब्जे में लिया और शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए मंगलवार को मर्चरी भेज दिया। बताया गया कि वाहन मनजीत का ही है जो मौके पर उसमें सवार था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.