Move to Jagran APP

जौनपुर में पुलिस मुठभेड़ में दो लुटेरे गोली लगने से घायल, गोली लगने के बाद अस्‍पताल में भर्ती

एएसपी (सिटी) डा. संजय कुमार ने बताया कि लूट की घटना में शामिल बदमाशों की तलाश में पुलिस टीमें लगीं थीं। चंदवक थाना व क्राइम ब्रांच को गश्त के दौरान मुखबिर ने सूचना दी लूट की घटना में शामिल बदमाश नहर पुलिया की ओर से भागने की फिराक में हैं।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Mon, 27 Dec 2021 09:51 AM (IST)Updated: Mon, 27 Dec 2021 09:51 AM (IST)
जौनपुर में पुलिस मुठभेड़ में दो लुटेरे गोली लगने से घायल, गोली लगने के बाद अस्‍पताल में भर्ती
मुखबिर ने सूचना दी लूट की घटना में शामिल बदमाश नहर पुलिया की ओर से भागने की फिराक में हैं।

जौनपुर, जागरण संवाददाता। जलालपुर थाना क्षेत्र के ओइना गांव के पास सोमवार की भोर में हुई मुठभेड़ में गोली लगने से बाइक सवार दो बदमाश घायल हो गए। दोनों ने पिछले सप्ताह लूट की वारदात को अंजाम दिया था। दोनों को उपचार के लिए बीएचयू ट्रामा सेंटर ले जाया गया है। पुलिस व बदमाशाें का आमना-सामना जलालपुर थाने ओईना नहर पुलिया पर हुआ। वहीं सुबह गोली चलने की जानकारी होने के बाद मौके पर स्‍थानीय लोगों के भी पहुंचने का सिलसिला शुरू हुआ। जानकारी होने के बाद लोगों ने भी राहत की सांस ली। 

loksabha election banner

एएसपी (सिटी) डा. संजय कुमार ने बताया गत 20 दिसंबर को हुई लूट की घटना में शामिल बदमाशों की तलाश में पुलिस टीमें लगीं थीं। चंदवक थाना व क्राइम ब्रांच को गश्त के दौरान मुखबिर ने सूचना दी लूट की घटना में शामिल बदमाश नहर पुलिया की ओर से भागने की फिराक में हैं। इस पर पुलिस टीम ने ओइना गांव के पास नहर पर घेराबंदी कर ली। करीब तीन बजे तेज रफ्तार बाइक सवार दो संदिग्ध चवरी की तरफ से आते दिखे। रोकने का प्रयास करने पर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों की गोलियां प्रभारी निरीक्षक जलालपुर विजय शंकर सिंह व क्राइम ब्रांच प्रभारी आदेश त्यागी की बुलेटप्रूफ जैकेट में लगीं। पुलिस की जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाश पैर में गोली लगने से बाइक सहित गिर पड़े। पुलिस ने दोनों को दबोच लिया।

गिरफ्तार बदमाशों में एक सूरज सिंह निवासी गांव सलामतपुर थाना महराजगंज जबकि दूसरा शशिकांत वर्मा निवासी बीरमपुर थाना केराकत से है। मौके से दो तमंचे, चार कारतूस, खोखे, लूट में प्रयुक्त बाइक, मोबाइल फोन, कैमरा व बीस हजार रुपये मिले। दोनों के विरुद्ध लूट, गैंगस्टर, हत्या के प्रयास व धोखाधड़ी के कई मुकदमे दर्ज हैं। गिरफ्तार घायल बदमाशों को जलालपुर पीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.