This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

सोनभद्र में सड़क हादसों में फाइसेंस कंपनी कर्मी समेत दो लोगों की मौत

राबर्ट्सगंज कोतवाली के अमौलिया गांव व घोरावल के बर्दिया गांव में 24 घंटे के दौरान हुए सड़क हादसों में एक फाइनेंस कंपनी के कर्मी सहित दो लोगों की मौत हो गई।

Abhishek SharmaSun, 20 Sep 2020 03:20 PM (IST)
सोनभद्र में सड़क हादसों में फाइसेंस कंपनी कर्मी समेत दो लोगों की मौत

सोनभद्र, जेएनएन। राबर्ट्सगंज कोतवाली के अमौलिया गांव व घोरावल के बर्दिया गांव में 24 घंटे के दौरान हुए सड़क हादसों में एक फाइनेंस कंपनी के कर्मी सहित दो लोगों की मौत हो गई। अमौलिया में फाइनेंस कंपनी के कर्मी की मौत हुई है जबकि दूसरे व्यक्ति ने वर्दिया में दम तोड़ा है।

चंदौली जनपद के सकलडीहा थाना क्षेत्र के दुबौलिया गांव निवासी आशीष कुमार दुबे (24) पुत्र स्व. रामऔतार चोपन में एक फाइनेंस कंपनी में कार्यरता था। वह कंपनी के काम से रविवार की सुबह कहीं जा रहे थे। उनके सहकर्मियों के मुताबिक आशीष चोपन से प्रात: साढ़े छह बजे मोटरसाइकिल से निकले थे। वाराणसी-शक्तिनगर राजमार्ग पर राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के अमौलिया गांव के पास उनकी बाइक के पीछे किसी वाहन ने जोरदार धक्का मार दिया। टक्कर इतनी तेज थी कि आशीष का हेलमेट दूर जा गिरा। सिर में गंभीर चोट लगने से उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही राबर्ट्सगंज कोतवाली के प्रभारी व हिंदुआरी चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक जय प्रकाश शर्मा हमराहियों के साथ मौके पर पहुंच गए। इसी बीच घटना स्थल पर सुकृत पुलिस चौकी प्रभारी केजी राय भी आ गए।

पुलिस ने शव को तत्काल जिला अस्पताल भेजा और आशीष के मोबाइल से घटना की जानकारी उनके परिवार वालों को दी। चंदौली के दुबौलिया गांव से पहुंचे परिवार के सदस्यों ने बताया कि आशीष के पिता का निधन उसके बचपन में ही हो गया था। आशीष इकलौता पुत्र था। उस पर मां मीरा देवी की देखभाल की जिम्मेदारी थी। उसकी मौत से मां का सहारा छिन गया है। घोरावल कोतवाली क्षेत्र के बर्दिया गांव के जोगिंद्रा बंधे के समीप शनिवार की रात ट्रैक्टर के अनियंत्रित होकर पलट जाने से संजय कुमार बिंद (22) पुत्र तेजबली की मौत हो गई। घटना तब हुई जब वह बर्दिया के कोल्डिहवां से श्रमिकों को पहुंचाकर ट्रैक्टर से वापस आ रहा था। जोगिंद्रा बंधे के पास ट्रैक्टर पलटने से दबकर उसकी मौत हुई है। घटना के समय ट्रैक्टर पर चालक समेत चार लोग सवार थे। कहा जा रहा है कि चालक नशे में वाहन चला रहा था। चालक समेत तीन लोग बाल-बाल बच गए हैं। दोनों शवों का जिला अस्पताल में रविवार की दोपहर पोस्टमार्टम कराया गया है।

वाराणसी में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!