Move to Jagran APP

आजमगढ़ में ऑटो पलटने से वाराणसी के दंपती की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

आजमगढ़ में असीलपुर बाजार के समीप सरायमीर की तरफ से आ रहा आटो अनियंत्रित होकर पलट गया, हादसे में अकील (65) व उसकी 60 वर्षीय पत्नी मोहम्मदी की मौत हो गई।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sun, 16 Dec 2018 06:44 PM (IST)Updated: Sun, 16 Dec 2018 06:44 PM (IST)
आजमगढ़ में ऑटो पलटने से वाराणसी के दंपती की मौत, दो गंभीर रूप से घायल
आजमगढ़ में ऑटो पलटने से वाराणसी के दंपती की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

आजमगढ़, जेएनएन। निजामाबाद थाना क्षेत्र के असीलपुर बाजार के समीप सरायमीर की तरफ से आ रहा आटो अनियंत्रित होकर पलट गया। इस दुर्घटना में अकील (65) व उसकी 60 वर्षीय पत्नी मोहम्मदी की मौत हो गई। जबकि आटो में सवार दो अन्‍य लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक वाराणसी जनपद की रहने वाली मोहम्मदी व उसका पति अकील अपने होने वाली बहू को देखने के लिए आजमगढ़ जनपद के फूलपुर कोतवाली क्षेत्र में आए थे। बहू को देखकर वह आटो से चेक पोस्ट आ रहे थे। असीलपुर बाजार के पास जैसे ही वह पहुंचे कि आटो अनियंत्रित होकर पलट गया जिसमे मोहम्मदी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि आटो में सवार अकील (65), फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के निअऊजा गांव निवासी कविता (30) व कविता का एक वर्षीय पुत्र दिव्यांशु गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग भागकर मौके पर पहुंचे और उन्हें आटो से बाहर निकालकर एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल ले गए। एम्बुलेंस रानी की सराय के पास पहुंचा ही था कि अकील ने भी दम तोड़ दिया। जबकि घायल कविता व दिव्यांशु को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.