Move to Jagran APP

चंदौली में खड़े ट्रक से टकराए दो बाइक सवारों की मौत, हादसे के बाद गांव में पसरा मातम

एक ही बाइक पर सवार होकर सैयदराजा की तरफ से कंदवा की तरफ आ रहे थे कि अनियतंत्रित होकर खड़े ट्रक में देर रात भिड़ गये।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Mon, 02 Mar 2020 10:13 AM (IST)Updated: Mon, 02 Mar 2020 10:13 AM (IST)
चंदौली में खड़े ट्रक से टकराए दो बाइक सवारों की मौत, हादसे के बाद गांव में पसरा मातम
चंदौली में खड़े ट्रक से टकराए दो बाइक सवारों की मौत, हादसे के बाद गांव में पसरा मातम

चंदौली, जेएनएन। बरहनी - सैयदराजा जमानिया मार्ग पर रविवार को देर रात अवरैया पट्टी गुलाब पेट्रोल पंप के पास खड़े ट्रक में बाइक से टकराकर दिनेश विश्वकर्मा (20) की मौत हो गयी। वही बाइक पर सवार धर्मेन्द्र (25) गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसने वाराणसी में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

loksabha election banner

देर रात बाइक हादसे की सूचना पर पहुंची रामपुर चौकी एवं थाना कंदवा पुलिस ने 108 नंबर एबुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। स्थित गंभीर होने पर चिकित्सकों ने घायल को रेफर कर दिया। जिसे बीएचयू ट्रामा सेंटर भर्ती करा दिया गया जहां सुबह इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। वहीं दिनेश के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। दिनेश चंदौली के फुटीयां गांव का रहने वाला है वहीं धर्मेन्द्र कंदवा थाना के कुआ गांव का निवासी है।

देर रात दोनों एक ही बाइक पर सवार होकर सैयदराजा की तरफ से कंदवा की तरफ आ रहे थे कि अनियतंत्रित होकर खड़े ट्रक में देर रात भिड़ गये। वही सुबह तक छतिग्रस बाइक मार्ग के समीप पड़ी रही। वहीं रात में ही जानकारी होने के बाद से ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। जबकि सुबह दूसरे घायल धर्मेन्द्र कुमार की बीएचयू में इलाज के दौरान मौत होने की जानकारी मिली तो परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.