Move to Jagran APP

गाजीपुर में युवक के फोन से परेशान किशोरी ने की खुदकुशी, फोन पर करता था अश्‍लील बातें

प्रताडि़त किए जाने से आजिज आकर सिधरा गांव की एक किशोरी ने शुक्रवार की रात संदिग्ध परिस्थिति में विषाक्त पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली। किशोरी के चाचा ने गांव के ही युवक सूरज राजभर के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा कायम कराया है। पुलिस युवक की खोजबीन में जुट गई है।

By Abhishek sharmaEdited By: Published: Sat, 06 Feb 2021 08:11 PM (IST)Updated: Sat, 06 Feb 2021 08:11 PM (IST)
गाजीपुर में युवक के फोन से परेशान किशोरी ने की खुदकुशी, फोन पर करता था अश्‍लील बातें
रोशनी राजभर (16) ने शुक्रवार की रात संदिग्ध परिस्थिति में विषाक्त पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली।

गाजीपुर, जेएनएन। युवक द्वारा प्रताडि़त किए जाने से आजिज आकर सिधरा गांव की एक किशोरी ने शुक्रवार की रात संदिग्ध परिस्थिति में विषाक्त पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली। किशोरी के चाचा ने गांव के ही युवक सूरज राजभर के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा कायम कराया है। पुलिस युवक की खोजबीन में जुट गई है।  

loksabha election banner

सिधरा गांव क्षेत्र के निवासी परिवार के साथ मुंबई में रहते थे। वैश्विक महामारी कोरोना शुरू हुई तो वे परिवार के साथ घर आ गए। माहौल सामान्य हुआ तो वे अकेले ही मुंबई चले गए। घर पर उनकी पत्नी दो बेटियों व एक बेटे के साथ रहती हैं। आरोप है कि बड़ी बेटी को गांव के ही युवक सूरज राजभर कुछ दिन पहले बार-बार फोनकर परेशान करता था। इसका पता घरवालों को चला तो उन्होंने सूरज के घर पहुंचकर समझाया और मामला शांत हो गया। रात में सूरज ने पुन: उसे फोन किया और उल्टी-सीधी बातें करने लगा। उसकी बातों से परेशान होकर किशोरी रोने लगी। उसे रोता देख घरवालों ने कारण पूछा तो उसने बताया। मामला जानकर घरवाले आक्रोशित हो गए और युवक के घर पहुंच गए। इधर, किशोरी ने विषाक्त पदार्थ खा लिया।

घरवाले आए तो किशोरी अचेत पड़ी थी। आनन-फानन उसे स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, यहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। रोशनी की मौत का पता चलते ही घर पर कोहराम मच गया। मां, छोटी बहन व भाई के अलावा स्वजनों के करुण-क्रंदन से माहौल गमगीन हो गया। कोतवाल रविंद्रभूषण मौर्य ने बताया कि मृतका के चाचा की तहरीर पर मुकदमा कायम कर लिया गया है। आरोपित युवक की खोजबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा। 

मनबढ़ सूरज से ग्रामीण परेशान

सूरज मनबढ़ किस्म का युवक है। वह घर पर ही रहता है और उल्टी-सीधी हरकते किया करता है। किशोरी लाकडाउन के समय घर आई तभी से वह रोशनी के पीछे पड़ा था, लेकिन रोशनी ध्यान नहीं देती थी। किसी तरह से उसने किशोरी का नाम पता किया और फोन कर परेशान करने लगा। ग्रामीणों की माने तो किशोरी अपने काम से काम रहती थी। उधर, ग्रामीणों का कहना है कि किशोरी काफी सीधी थी और झगड़े से दूर रहती थी। रात में उसने घरवालों को सूरज के फोन के बारे में बताया तो घरवाले आक्रोशित हो गए और सूरज के घर पहुंच गए। ग्रामीणों की मानें तो तेज आवाज में दोनों परिवारों में बहस होने लगी। झगड़ा बढ़ जाएगा और नाम बदनाम होगा शायद इस डर से किशोरी ने यह कदम उठाया होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.