Move to Jagran APP

Top Varanasi News Of The Day, 21 october 2019 : पूर्व डीआइजी के बिल्डर बेटे की देर रात गोली मारकर हत्या, बीएचयू में भाजपा नेता राम माधव होंगे शामिल, कोई अपराधी बच नहीं सकता : पंकज सिंह,

बनारस शहर की कई खबरों ने सोमवार को सुर्खियां बटोरीं जानिए शाम पांच बजे तक की शहर-ए-बनारस की पांच प्रमुख और चर्चित खबरें।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Mon, 21 Oct 2019 04:55 PM (IST)Updated: Mon, 21 Oct 2019 06:37 PM (IST)
Top Varanasi News Of The Day, 21 october 2019 : पूर्व डीआइजी के बिल्डर बेटे की देर रात गोली मारकर हत्या, बीएचयू में भाजपा नेता राम माधव होंगे शामिल, कोई अपराधी बच नहीं सकता : पंकज सिंह,
Top Varanasi News Of The Day, 21 october 2019 : पूर्व डीआइजी के बिल्डर बेटे की देर रात गोली मारकर हत्या, बीएचयू में भाजपा नेता राम माधव होंगे शामिल, कोई अपराधी बच नहीं सकता : पंकज सिंह,

वाराणसी, जेएनएन। बनारस शहर की कई खबरों ने सोमवार को सुर्खियां बटोरीं। जिनमें पूर्व डीआइजी के बिल्डर बेटे की देर रात गोली मारकर हत्या, बीएचयू में भाजपा नेता राम माधव होंगे शामिल, कोई अपराधी बच नहीं सकता : पंकज सिंह, स्विगी कर्मी की पिटाई कर मोबाइल, पैसा और खाना छीने, पूर्वांचल में बादलों और कोहरे के मेल ने बढाई ठंड, आदि खबरें सर्वाधिक चर्चा में रहीं। जानिए शाम पांच बजे तक की शहर-ए-बनारस की पांच प्रमुख और चर्चित खबरें।

prime article banner

पूर्व डीआइजी के बिल्डर बेटे की देर रात गोली मारकर हत्या, आरोपित पंकज चौबे को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कैंट की अशोक विहार कालोनी में रविवार रात पूर्व डीआइजी सभाजीत सिंह के बिल्डर बेटे बलवंत सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बलवंत अशोक विहार कालोनी में एक अपने मित्र के यहां दावत पर गए थे। वहां पार्टनरों के बीच कहासुनी के दौरान एक ने बलवंत पर गोली चला दी। आनन-फानन में बलवंत को सिंह मेडिकल नर्सिंग होम ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बलवंत की मौत की खबर मिलते ही मित्रों व परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया।

बीएचयू में कश्‍मीर पर आयोजित सामाजिक और आ‍र्थिक विषय पर भाजपा नेता राम माधव होंगे शामिल

कश्‍मीर पर जारी राष्‍ट्रीय और अंतरराष्‍ट्रीय विवाद और चर्चाओं के बीच सरकार देश भर में कश्‍मीर विषयक परिचर्चा का आयोजन कर कश्‍मीर की स्थितियों के बारे में लोगों को अवगत करा रही है। पूर्व में भी 370 खतम करने के बाद भी स्‍कूल कालेजों में सरकार कश्‍मीर पर आयोजन कर लोगों को कश्‍मीर में सरकार के पक्ष से अवगत कराया जा रहा है। इसी कड़ी में एक प्रमुख आयोजन सोमवार को बीएचयू में किया जा रहा है। समारोह में भाजपा की आेर से जम्‍मू कश्‍मीर के प्रभारी व भाजपा नेता राम माधव भी इस कार्यक्रम में प्रतिभाग कर रहे हैं।

उत्‍तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ की जा रही सख्त कार्रवाई, कोई अपराधी बच नहीं सकता : पंकज सिंह

प्रदेश में लगातार बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को लेकर पूछे गए प्रश्न पर बोलते हुए भाजपा विधायक और प्रदेश भाजपा महामंत्री पंकज सिंह ने कहा कि हमारी सरकार में अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जा रही है। अपराध करके उत्‍तर प्रदेश में अब कोई बच नहीं सकता है। उन्होंने यह भी कहा कि आज के समय में घटना के बाद अपराधियों पर त्वरित कार्रवाई की जा रही है। अपराध पर काफी हद तक लगाम लगा हुआ है।

बीएचयू परिसर के भगवानदास छात्रावास के पास स्विगी कर्मी की पिटाई कर मोबाइल, पैसा और खाना छीने

बीएचयू परिसर के भगवानदास छात्रावास के पास रविवार की रात खाने की डिलीवरी लेकर पहुंचे स्विगी कर्मचारी त्रिभुवन पटेल की पिटाई कर खाना, पैसा और मोबाइल छात्रों ने छीन लिया। भुक्तभोगी त्रिभुवन पटेल का आरोप है कि भगवानदास छात्रावास के छात्र ने खाने में पनीर टिक्का और रोटी मंगवाया था। खाना लेकर हॉस्टल पहुंचा तो फोन कर बाहर बुलाया। खाना लेने आये छात्रों ने पिटाई के बाद मोबाइल और पैसा भी छीन लिया।

पूर्वांचल में बादलों और कोहरे के मेल ने बढाई ठंड, जानिए कैसा रहेगा आने वाले सप्‍ताह का मौसम

मौसम का रुख अचानक बदलने से सोमवार की सुबह भी बादलों के कैद में रही और कोहरा का असर समूचे पूर्वांचल पर छाया रहा। इस दौरान कुछ इलाकों में मामूली बूंदाबांदी भी दर्ज की गर्इ। मौसम विभाग ने पूर्व में ही मौसम के बदलने का अंदेशा जता दिया था लिहाजा मौसम का यह बदलाव अपेक्षित ही था। हालांकि मौसम विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट में बादलों का यह डेरा सोमवार को खत्‍म होने की संभावना जताई गई है जबकि दूसरी ओर 25 अक्‍टूबर को दोबारा बादलों की सक्रियता का अंदेशा जताया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.