Move to Jagran APP

Top Varanasi News Of The Day, 14 November 2019 : बीएचयू में छात्रावास के छात्र आपस में भिड़े, तेज प्रताप यादव ने BMW कार की ऑटो से टक्कर के बाद मांगा 1,80,000 हर्जाना, राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने बच्चों के साथ खिंचवाई फोटो

बनारस शहर की कई खबरों ने गुरुवार को सुर्खियां बटोरीं जानिए शाम चार बजे तक की शहर-ए-बनारस की पांच प्रमुख और चर्चित खबरें।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Thu, 14 Nov 2019 04:57 PM (IST)Updated: Thu, 14 Nov 2019 06:01 PM (IST)
Top Varanasi News Of The Day, 14 November 2019 :  बीएचयू में छात्रावास के छात्र आपस में भिड़े, तेज प्रताप यादव ने BMW कार की ऑटो से टक्कर के बाद मांगा 1,80,000 हर्जाना, राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने बच्चों के साथ खिंचवाई फोटो
Top Varanasi News Of The Day, 14 November 2019 : बीएचयू में छात्रावास के छात्र आपस में भिड़े, तेज प्रताप यादव ने BMW कार की ऑटो से टक्कर के बाद मांगा 1,80,000 हर्जाना, राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने बच्चों के साथ खिंचवाई फोटो

वाराणसी, जेएनएन। बनारस शहर की कई खबरों ने गुरुवार को सुर्खियां बटोरीं। जिनमें बीएचयू में छात्रावास के छात्र आपस में भिड़े, तेज प्रताप यादव ने BMW कार की ऑटो से टक्कर के बाद मांगा 1,80,000 हर्जाना, राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने बच्चों के साथ खिंचवाई फोटो, विमान में दिखाई पड़ा कीड़ा तो यात्री ने किया ट्वीट, बेटियों ने पिता को कंधा ही नहीं बल्कि मुखाग्नि भी देकर निभाया फर्ज आदि खबरें सर्वाधिक चर्चा में रहीं। जानिए शाम चार बजे तक की शहर-ए-बनारस की पांच प्रमुख और चर्चित खबरें।

loksabha election banner

बीएचयू में छात्रावास के छात्र आपस में भिड़े, मौके से असलहा मिलने के बाद खाली कराया गया हास्‍टल

बीएचयू परिसर का माहौल गुरुवार की दोपहर अचानक एक बार फ‍िर उस समय गरमा गया बिरला छात्रावास में छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए। माहौल बिगड़ता देखकर मौके पर हड़कंप मच गया और देखते ही देखते बवाल बढ़ने लगा। वहीं मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर सुरक्षाकर्मी और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और बवाल को थामने की कोशिश शुरू की। कई थानों की फोर्स शिकायत मिलने के बाद मौके पर पहुंची तो छात्रावास में जांच पड़ताल शुरू की गई। इस दौरान पुलिस को हास्‍टल की छत से देसी असलहा मिला तो हड़कंप मच गया।

तेज प्रताप यादव ने BMW कार की ऑटो से टक्कर के बाद मांगा 1,80,000 हर्जाना, चालक को पीटा

बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे और राजद के नेता तेज प्रताप यादव की कार गुरुवार की सुबह वाराणसी में दुर्घटनाग्रस्‍त होने की जानकारी होने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की कार गुरुवार को वाराणसी में राेहनिया के करनाडाडी क्षेत्र से गुजर रही थी कि कार रोहनिया के पास दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। हादसे की जानकारी होने के बाद पुलिस सक्रिय होकर मौके पर पहुंच गई। हादसे की जानकारी होने के बाद तेज प्रताप यादव ने कार में जा रहे लोगों से पल-पल की जानकारी भी ली।

वाराणसी में राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने बच्चों के साथ खिंचवाई फोटो, राष्ट्रीय चिन्‍ह देख हुईं अभिभूत

अपने तीन दिनी राजकीय प्रवास पर राज्यपाल अनन्दी बेन पटेल गुरुवार को सारनाथ भ्रमण करने पहुंचीं। इस दौरान उनहोंने मूलगंध कुटी बौद्ध मंदिर पहुंचकर एक विद्यालय से आये छात्रों से बातचीत कर बच्‍चों के साथ तस्‍वीर भी खिंचवाई। भ्रमण के दौरान राज्यपाल अनन्दी बेन पटेल जब मूलगन्धकुटी बौद्ध मंदिर पहुंची तो वहां हाथी बाजार जंसा के एक विद्यालय से छात्रों का ग्रुप आया था। इसको देखकर छात्र मौके से हटने लगे लेकिन राज्यपाल ने सभी बच्चों को रोककर उनके साथ फोटो भी खिंचवाई।

काशी में परंपराओं ने ली करवट तो बेटियों ने पिता को कंधा ही नहीं बल्कि मुखाग्नि भी देकर निभाया फर्ज

वाराणसी विकास समिति के सदस्य और शव वाहिनी के संचालक व यूनियन बैंक के डीजीएम रहे सच्चिदानंद त्रिपाठी का गुरुवार को निधन हो गया तो उनकी चारों पुत्रियों ने न सिर्फ शव यात्रा में कंधा दिया बल्कि शव को बड़ी बेटी ने मुखाग्नि देकर मोक्ष नगर काशी में करवट ले रही परंपराओं की कडी में एक और फेहरिश्‍त जोड़ दी। सच्चिदानंद त्रिपाठी (65) मूल रुप से निवासी भभुआ, बिहार के रहने वाले थे जिनको लगभग एक वर्ष पूर्व गले में कैंसर की शिकायत हो गई थी।

बैंकाक से वाराणसी उड़ान के दौरान विमान में दिखाई पड़ा कीड़ा तो यात्री ने किया ट्वीट, मिला यह जवाब

इंडिगो एयरलाइंस के विमान संख्‍या 6ई-98, बैंकाक से वाराणसी उड़ान के दौरान विमान में काक्रोच नजर आने के बाद एक विमान यात्री ने Tweet कर विमान में सेवाओं को लेकर शिकायत दर्ज कराई है। पूरा मामला बीते आठ नवंबर का है जब इंडिगो एयरलाइंस का विमान बैंकाक से वाराणसी आ रहा था। इसी दौरान विमान के एग्जिट सीट के पास एक कीड़ा नजर आया जिसकी वजह से विमान के भीतर काफी देर तक यात्रियों के बीच सुगबुगाहट बनी रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.