Move to Jagran APP

coronavirus अनुप्रिया पटेल ने वेंटिलेटर व बेड खरीदने के लिए सांसद निधि से दिए एक करोड़

सांसद अनुप्रिया पटेल मीरजापुर में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए सांसद निधि से एक करोड़ रुपये दिए हैं।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Fri, 03 Apr 2020 05:47 PM (IST)Updated: Fri, 03 Apr 2020 06:00 PM (IST)
coronavirus अनुप्रिया पटेल ने वेंटिलेटर व बेड खरीदने के लिए सांसद निधि से दिए एक करोड़
coronavirus अनुप्रिया पटेल ने वेंटिलेटर व बेड खरीदने के लिए सांसद निधि से दिए एक करोड़

मीरजापुर, जेएनएन। सांसद अनुप्रिया पटेल जनपद में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए सांसद निधि से एक करोड़ रुपये दिए हैं। सेल्फ आइसोलेशन में रहते हुए पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री जनपदवासियों व जिला प्रशासन के संपर्क में बनी हुई हैं और उनकी समस्याओं के निदान के लिए प्रयास कर रही हैं। 

loksabha election banner

अनुप्रिया पटेल ने जिला प्रशासन को स्वास्थ्य से संबंधित स्वास्थ्य सुविधाओं की पूर्ति के लिए तत्काल कार्यवाही करने का निर्देश दिया है। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पटेल ने बताया कि सांसद निधि से अस्पताल में जरूरी वस्तुओं की खरीद की जाएगी ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने में किसी तरह की दिक्कत न आए। उन्होंने बताया कि जिला अस्पताल के कोरोना आइसीयू वार्ड में दो वेंटिलेटर और 100 बेड तथा अन्य सामग्री की खरीद के लिए अपनी सांसद निधि से 25 लाख रुपए दे चुकी हैं। सांसद के इस कदम से जनपद में कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम एवं पीडि़त मरीजों के इलाज में मदद मिलेगी।

पूर्वमंत्री रामआसरे विश्वकर्मा ने दवा, मॉस्क को दिए दो लाख रुपये

लॉकडाउन के दौरान जरूरमंदों को मदद के लिए रामबचन यादव महाविद्यालय खुरासो भी आगे आया है। महाविद्यालय के प्रबंधक और पूर्वमंत्री रामआसरे विश्वकर्मा ने महाविद्यालय कोष से दो लाख रुपये स्वीकृत दिया है। आजमगढ़ डीएम के माध्यम से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फूलपुर और मार्टीनगंज में जनता को दवा, मॉस्क सैनिटाइजर उपलब्ध कराने के लिए आपदा राहत कोष में जमा कराया है एक लाख रुपये से जनहित में मॉस्क और हैंडवॉश खरीदकर फूलपुर और दीदारगंज क्षेत्रग्रामवासियों को वितरित कराया जा रहा है। एसडीएम वागीश कुमार शुक्ला को महाविद्यालय के नवनिर्मित छात्रावास तथा जगत इंटर कालेज गद्दोपुर को आइसोलेशन वार्ड बनाने के लिए सौंपा। उन्हेंनें क्षेत्रावासियों का हौसला बढ़ाते हुए घरों में सुरक्षित रहने के लिए लाकडाउन का पालन करने की अपील की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.